शुक्रवार, मई 10, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs PAK Asia Cup 2023: मैच बारिश में धुला मगर खिलाड़ियों...

IND vs PAK Asia Cup 2023: मैच बारिश में धुला मगर खिलाड़ियों ने जीता दिल, विराट कोहली ने इस अंदाज से पाक प्लेयर को लगाया गले

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

IND vs PAK Asia Cup 2023: क्रिकेट का महाकुंभ कहे जाने वाला एशिया कप 2023 (IND vs PAK Asia Cup 2023) जारी है। इस प्रतियोगिता में 6 टीमें एक-दूसरे को हराने के लिए आपस में लड़ेगी। एशिया कप का सबसे हाईवोल्टेड मैच भारत-पाकिस्तान मुकाबला बारिश की वजह से धुल गया। बारिश का ऐसा माहौल था कि भारत की पारी के बाद पाकिस्तान खेलने ही नहीं उतर पाया। लगातार हो रही बारिश की वजह से इस अहम मुकाबले को रद्द करना पड़ा और दोनों टीमों में बराबर अंक बांट दिए गए। मगर इस दौरान भारत-पाकिस्तान खिलाड़ियों के कई खास पल और कुछ स्पेशल फोटो सामने आई। सोशल मीडिया पर इनकी काफी चर्चा हो रही है। जानें पूरी जानकारी।

विराट कोहली ने हारिस रारूफ को लगाया गले

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो में दिख रहा है कि भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली पाकिस्तानी खिलाड़ी हारिस रारूफ के पास जाते हैं। विराट कोहली उनसे हाथ मिलाकर उन्हें गले लगा लेते हैं। इसके बाद दोनों कुछ आपस में बातें करके हंसने लग जाते हैं। इसके बाद कुछ देर तक दोनों आपस में बातें करते हैं फिर दोनों हाथ मिलाकर चले जाते हैं। मालूम हो कि क्रिकेट के मैदान पर दोनों ही टीमों को एक-दूसरे का सबसे बड़ा चिरप्रतिद्दंधी माना जाता है। ऐसे में विराट कोहली और पाकिस्तानी खिलाड़ी हारिस रारूफ ने यहां पर एक खास अंदाज पेश किया। दोनों ही खिलाड़ियों ने बताया कि अब भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच रिश्ते काफी बेहतर है। आप भी देखिए वीडियो

नसीम शाह ने मुस्कुराकर पेश किया शानदार नजारा

वहीं, मैच की पहली पारी के दौरान भारतीय ओपनर शुभमन गिल जब साइट स्क्रीन की समस्या से जूझ रहे, ऐसे में वह पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह का रनरअप पूरा होने के बाद क्रीज से हट गए। इस पर नसीम शाह ने गुस्सा करने की बजाय मुस्कुराकर दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच के अच्छे रिश्ते की मिसाल पेश की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories