बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमख़ास खबरेंIND vs PAK Champions Trophy 2025: क्या चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान पाकिस्तान...

IND vs PAK Champions Trophy 2025: क्या चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया? रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

IND vs PAK Champions Trophy 2025: क्रिकेट का महामुकाबला कहे जाने वाले चैम्पियंस ट्रॉफी (Champions Trophy) को लेकर अब खेल प्रेमियों का उत्साह और बढ़ता जा रहा है। वर्ष 2025 के फरवरी-मार्च महीने में चैम्पियंस ट्रॉफी का आयोजन होना है जिसकी मेजबानी पाकिस्तान के हाथों में है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के पाकिस्तान जाने को लेकर सस्पेंश का दौर लगातार जारी है।

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट टीम के 2025 ICC चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाने की संभावना नहीं है। जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) जल्द ही अतंर्राष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (ICC) से दुबई या श्रीलंका में मैचों की मेजबानी करने के लिए कह सकता है। ऐसे में चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का पाकिस्तान जाना फिलहाल संभव नहीं नजर आ रहा है।

BCCI उठा सकता है बड़ा कदम

चैम्पियंस ट्रॉफी 2025 का महामुकाबला बेहद दिलचस्प होने वाला है। ICC द्वारा आयोजित किए जाने वाले इस महामुकाबले में एक बार फिर विश्व के टॉप क्रिकेट टीमें अपना जोर आजमाएंगी और ट्रॉफी जीतने के लिए दम-खम दिखाएंगी। ध्यान देने योग्य बात ये है कि ICC चैम्पियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी इस बार पाकिस्तान के हाथों मे है। ऐसे में भारत क्रिकेट टीम का पाकिस्तान जाना गंभीर मसला है।

जानकारी के मुताबिक BCCI भी इस विषय को लेकर बेहद गंभीर है और जल्द ही इस संबंध में ICC से अहम मांग की जा सकती है। समाचार एजेंसी एएनआई की मानें तो भारतीय क्रिकेट टीम के 2025 ICC चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाना अभी संभव नहीं नजर आ रहा है। BCCI जल्द ही ICC से दुबई या श्रीलंका में मैचों की मेजबानी करने के लिए कह सकता है।

Champions Trophy 2025 का शेड्यूल

ICC की ओर से चैम्पियंस ट्रॉफी 2025 के लिए कोई आधिकारिक शेड्यूल नहीं जारी किया गया है। हालाकि इस मुकाबले से जुड़ा एक शेड्यूल तेजी से वायरल है जिसे ब्रिटेन के एक अखबार दी टेलीग्राफ ने छापा है। वायरल शेड्यूल के तहत चैम्पियंस ट्रॉफी 2025 का आगाज कराची में 19 फरवरी से होगा और पहला मुकाबला पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। इसके अलावा ये भी वायरल शेड्यूल के माध्यम से ये भी जानकारी सामने आई है कि भारत और पाकिस्तान एक ही ग्रुप में हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि ICC अपनी ओर से कब और कैसा शेड्यूल जारी करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories