बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमख़ास खबरेंIND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: क्या आज रोहित...

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: क्या आज रोहित और विराट की जोड़ी मचाएगी धमाल, फैंस की बढ़ी उम्मीदें

Date:

Related stories

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: हार्दिक या बुमराह! रोमाचंक जीत में किस खिलाड़ी ने निभाई अहम भूमिका; यहां जानें

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: भारतीय क्रिकेट टीम ने आज बाराबाडोस में खेले गए टी20 विश्व कप फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हरा दिया है।

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 वर्ल्ड कप फाइनल के मुकाबले में महज कुछ 1 घंटा बाकी रह गए है। दोनों टीम मैदान में पहुंच चुकी है। पूरी दुनिया की नजरे भारत और साउथ अफ्रीका के मुकाबले पर टिकी हुई है। इस बीच अब भारतीय फैंस की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है। सुबह से ही जगह-जगह टीम इंडिया की जीत की दुआएं मांगी जा रही है। वहीं अब फैंस उम्मीद लगा रहे है कि आज रोहित शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी धमाल मचा सकती है।

रोहित और विराट की जोड़ी मचाएगी धमाल

भारतीय क्रिकेट टीम की प्रशंसक अनवती का कहना है, “मुझे लगता है कि विराट आज अच्छी बल्लेबाजी करेंगे। कुछ घंटों के बाद कप हमारे हाथ में होगा।

भारतीय क्रिकेट टीम की प्रशंसक देवांगी कहती हैं, मुझे लगता है कि भारत जीतेगा। दक्षिण अफ्रीका अजेय है लेकिन रोहित-विराट की साझेदारी आज काम करने वाली है”।

भारत पहले बल्लेबाजी करेगा और 185-190 रन बनाएगा

भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक, राजवीर ने कहा कि, “मुझे लगता है कि भारत पहले बल्लेबाजी करेगा और 185-190 के आसपास स्कोर बनाएगा और हम दक्षिण अफ्रीका को 150-155 से रोक देंगे। मुझे लगता है कि दक्षिण अफ्रीका के पास एक शानदार गेंदबाजी लाइनअप है, लेकिन हमारे गेंदबाज उनकी गेंदबाजी का ध्यान रखेंगे।”

भारतीय फैंस सुधीर चौधरी ने क्या कहा?

भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक सुधीर चौधरी कहते हैं, ”मैं टीम इंडिया से उम्मीद और अनुरोध करता हूं कि जिस तरह हमने 2007 में जीत हासिल की थी, आज हमारे पास उसे दोहराने का मौका है. ‘2007 की जीत टीम इंडिया करेगी रिपीट”।

भारत इस बार विश्व कप जरूर लाएगा

गौरतलब है कि टीम इंडिया और साउथ अफ्रिका के मुकाबले से पहले पूरा माहौल गरमाया हुआ है। इसी बीच नन्हे भारतीय प्रशंसक ने कहा कि

भारत इस बार विश्व कप जरूर लाएगा। हम उसके बाद खूब आनंद उठाएंगे।”

विराट कोहली 100 रन बनाएंगे

आईसीसी टी20 विश्व कप फाइनल में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक भारत के लिए जयकार कर रहे हैं। करिश्मा कहती हैं, “हम आज जीतने जा रहे हैं। विराट 50 रन बनाएंगे। एक अन्य प्रशंसक का कहना है, “आज केवल 50 रन पर्याप्त नहीं होंगे। पूरे टूर्नामेंट में उनके विराट कोहली रनों की कमी रही है, आज अगर वह बल्लेबाजी करते हैं, तो कम से कम 100 रन बनाएंगे। मुझे लगता है कि हमारे पास एक होगा- एकतरफा जीत”।

Latest stories