बुधवार, मई 1, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs SL Asia Cup 2023: सिराज की तूफानी बॉलिंग पर दिल्‍ली...

IND vs SL Asia Cup 2023: सिराज की तूफानी बॉलिंग पर दिल्‍ली पुलिस भी हुई फिदा, जानें क्‍यों कहा-‘…आज स्‍पीड पर नहीं कटेगा चालान’

Date:

Related stories

IND vs SL Asia Cup 2023: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए एशिया कप फाइनल में भारतीय हरफनमौला क्रिकेटर मोहम्मद सिराज ने अपने गेंद से जादू दिखाते हुए विपक्षी बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा दिए। आपको बता दें कि सिराज ने कल खले गए एशिया कप फाइनल में अपने बॉल से करिश्मा दिखाते हुए श्रीलंका की टीम कि कमर तोड़ दी। सिराज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट अपने नाम किये।

दिल्ली पुलिस ने कहा सिराज का कोई चालान नहीं कटेगा

दिल्ली पुलिस ने स्टार गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर चुटकी लेते हुए कहा है कि सिराज का आज कोई चालान नहीं कटेगा। उन्होंने कहा भले ही आज सिराज की गेंदबाजी रफ़्तार ज्यादा थी लेकिन दिल्ली पुलिस इसको लेकर कोई चालान नहीं काटेगी।आपको बता दें कि दरअसल मोहम्मद सिराज ने श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में एक ही ओवर में 4 विकेट झटक लिए थे। एक समय पर श्रीलंका की टीम 12 रन पर 6 विकेट खो चुकी थी। हालाँकि बाद के बल्लेबाजों ने श्रीलंकाई पारी को संभालने की पूरी कोशिश की लेकिन वह श्रीलंका की टीम को भारत के खिलाफ इस फाइनल मैच में शर्मनाक हार से नहीं बचा सकी।

भारतोय टीम ने जीता 8 वां एशिया कप का खिताब

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर 8 वां एशिया कप खिताब अपने नाम कर लिया। भारतीय टीम ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत श्रीलंकाई टीम को मैच में कही भी टिककर खेलने का मौक़ा नहीं दिया और पूरी श्रीलंकाई टीम ओवर में महज 50 रनों पर ढेर हो गयी। आपको बता दें कि भारत ने 2018 के बाद पहली बार एशिया कप ट्रॉफी का खिताब जीता है। साल 2018 में खेले गए फाइनल मुकाबले में भारत ने श्रीलंका की टीम को पराजित किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories