मंगलवार, मई 7, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs SRI Asia Cup 2023: एशिया कप के फाइनल में पहुंचा...

IND vs SRI Asia Cup 2023: एशिया कप के फाइनल में पहुंचा भारत, श्रीलंका को सुपर-4 में 41 रनों से हराया

Date:

Related stories

Pro Kabaddi League: पटना से Thalaivas की भिड़ंत आज, जानें किसका पलड़ा भारी

Pro Kabaddi League: भारत के खेल जगत में प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) को लेकर अलग रोमांच देखने को मिलता है। खेल प्रेमी बेसब्री से अपनी प्रिय कबड्डी टीमों के मैच के लिए इंतजार करते हैं।

‘मिस्टर फाइटर सभी कलीग से झगड़ते हैं’, LLC में Gambhir से भिड़ंत के बाद ऐसा क्यों बोल गए Sreesanth; देखें वायरल वीडियो

Gambhir-Sreesanth Fight: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खेल के साथ खिलाड़ियों की आपसी भिड़ंत भी देखने को मिल जाती है। ताजा जानकारी के अनुसार कुछ ऐसी ही भिड़ंत एक बार फिर देखने को मिली है।

Ranchi News: मीडिया कप फुटबॉल 2023 के रोमांचक फाइनल मुकाबले में शंख को हराकर दामोदर बना चैंपियन

Ranchi News: रविवार को मीडिया कप फुटबॉल 2023 के खिताबी मुकाबले में प्लेयर ऑफ द फाइनल अमोद साहू के एकमात्र गोल की बदौलत एक संघर्षपूर्ण एवं रोमांचक मुकाबले में दामोदर ने शंख को 1-0 से हरा विजेता ट्रॉफी अपने नाम की।

IND vs SRI Asia Cup 2023: श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में जीत के बाद एशिया कप 2023 के फाइनल में भारत ने जगह पक्की कर ली है। ऐसे में अब देखना होगा, की फाइनल में उसका मुकाबला पाकिस्तान से होगा या फिर श्रीलंका से होगा। बता दें कि भारत ने श्रीलंका को 41 रनों से हरा दिया है। इससे पहले इंडिया पाकिस्तान भारत ने हाईवोल्टेज मुकाबले में 228 रनों के बड़े अंतर से हराया था।

भारत की सलामी जोड़ी ने फिर किया कमाल 

बता दें कि एशिया कप 2023 के सुपर-4 में बीते कल भारतीय सलामी जोड़ी ने फिर कमाल किया। कल भारत की ने बिना विकेट गवाए 79 रन बनाया। ऐसे में देखा जाए तो यह एक सधी हुई शुरुआत थी। युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने 25 गेंदों पर 19 रनों की पारी खेली। वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 48 गेंदों में 53  रन बनाकर अर्धशतकीय पारी खेली।  इसके बाद ईशान किशन और केएल राहुल ने मोर्चा संभाला। देखा जाए तो भारतीय टीम कल लड़खड़ा गयी थी, ऐसे में जैसे-तैसे टीम ने 213 रनों के लक्ष्य श्रीलंका को दिया। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम 172 रन के कुल स्कोर पर सिमट गयी।   

श्रीलंका करारी शिकस्त देने के बाद के बाद भारत अब फाइनल में 

एशिया कप 2023 के फाइनल में  भारत ने जगह पक्की कर ली है। ऐसे में अब देखना होगा, की फाइनल में उसका मुकाबला पाकिस्तान से होगा या फिर श्रीलंका से होगाबता दें कि भारत ने श्रीलंका को 41 रनों से हरा दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।       

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories