मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरAsia Cup 2023 IND vs SRI: रोहित शर्मा ने पकड़ा ऐसा कैच...

Asia Cup 2023 IND vs SRI: रोहित शर्मा ने पकड़ा ऐसा कैच कि फैंस हो गए क्रेजी, तभी कोहली ने भी लपककर लगा लिया गले, देखें Video

Date:

Related stories

IND vs SRI Asia Cup 2023: भारत पहले पाकिस्तान और फिर बीते कल 12 सितंबर को श्रीलंका को मैच में पटखनी देने के बाद भारत एशिया कप 2023 के फाइनल में पहुंच गया है। हालांकि अभी यह देखना होगा, कि इंडिया का मुकाबला फाइनल में पाकिस्तान के साथ होगा या फिर श्रीलंका के साथ। इस बात पर अभी संशय बना हुआ है।

लेकिन इधर भारत की श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद एक वीडियो और इमेज सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली दिख रहे हैं। दोनों ग्राउंड में एक दूसरे के गले मिलते भी दिख रहे हैं। बस यही अंदाज इंडियन फैंस को पसंद आ रहा है। ऐसे में फैंस कोहली और रोहित की तारीफ कर रहे हैं। चलिए अब दोनों का वीडियो देखते हैं। 

कोहली ने कप्तान रोहित शर्मा को लगाया गले वीडियो हुआ वायरल

जी हाँ वैसे तो आप सब इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विध्वंसक बल्लेबाज विराट कोहली अपनी एग्रेसिव नेचर के लिए प्रख्यात हैं। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ हो रहे मैच (एशिया कप 2023) में कप्तान रोहित शर्मा स्लीप में फील्डिंग कर रहे थे। ऐसे में 26 वां ओवर फेंकने आये भारतीय स्पिनर रविंद्र जडेजा की गेंद पर श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका के बल्ले से गेंद लगकर स्लीप की तरफ जा रही थी। तभी भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने दाईं तरफ ड्राइव मार उनका कैच लपक लिया। ऐसे में शनाका मात्र नौ रन बनाकर पवेलियन चले गए। लेकिन इसी बीच कैच लपकने के बाद कोहली ने ख़ुशी जाहिर करते हुए, कप्तान रोहित शर्मा को गले लगा लिया। ऐसे में अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। 

एशिया कप-2023 में एक और वीडियो ने मचाया था धूम  

बता दे कि अभी कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को तोहफा देते नजर आए थे। बताया जा रहा है, यह तोहफा अफरीदी ने बुमराह को पिता बनने पर दी थी। ऐसे में तब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से ट्रेंड कर रहा था। दोनों ही देशों के फैंस ढ़ेर सारी कमेंट्स भी कर रहे थे।   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories