मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमViral खबरIND vs PAK Asia Cup 2023: केएल राहुल के इस गजब के...

IND vs PAK Asia Cup 2023: केएल राहुल के इस गजब के Sixer को देखकर रोहित और कोहली हुए भौंचक्का, Video में देखें कैसे लगाया शॉट

Date:

Related stories

IND vs PAK Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के महामुकाबले में भारत ने पाकिस्तान 228 रनों के भारी अंतर से हरा दिया है। बता दें कि यह मैच दो दिनों तक चला। पहले भारत-पाक का मैच 10 सितंबर को होना था। लेकिन मैच के बीच में बारिश ने बाधा उत्पन्न कर दिया। ऐसे में बीते कल 11 सितम्बर को फिर से ये मैच रिजर्व डे पर खेला गया। जिसका नतीजा ये रहा, कि भारत ने पाकिस्तान को कड़ी शिकस्त दी। लेकिन इसमें सबसे अहम बात यह है, जब कल भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल बैटिंग कर रहे थे, तो उन्होंने एक ऐसा छक्का मारा, जिसे देख कोहली और इंडियन कैप्टन रोहित शर्मा भौचक्का हो गए। ऐसे में अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से ट्रेंड कर रहा है। 

केएल राहुल का छक्का देख रोहित-कोहली हुए हैरान

जी हाँ भारत ने पाकिस्तान को हाई वोल्टेज मुकाबले में 228 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया था। इसके बाद भारत की सलामी जोड़ी ने  ठोस (शानदार) शुरुआत की। बता दें कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने 49 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली, तो वहीं भारत के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने 52 गेंदों में 58 रनों की पारी खेली। इसके बाद विकेट गिर जाने के कारण कोहली और केएल राहुल ने मोर्चा संभाला। दोनों ने शतकीय पारी खेलते हुए भारत को बड़े स्कोर की तरफ ले गए। भारत ने कल के मैच में पाकिस्तान को 357 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में पाकिस्तानी टीम 32 ओवर में 128 रन ही बना पाई। और यह अहम मुकाबला भारत के हाथों हार गई।

लेकिन इस बीच मैच के दौरान केएल राहुल ने पाकिस्तानी स्पिनर शादाब खान की गेंद पर ऐसा सिक्सर मारा, जिसे देख ड्रेसिंग रूम में बैठे कप्तान रोहित शर्मा ने सर पकड़ लिया। वहीं पिच पर मौजूद विराट कोहली ने गजब का रिएक्शन दिया।

वीडियो हुआ वायरल

भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल का अब ये छक्के मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। दोनों देशों के फैंस राहुल के स्किल्स  की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि कैसे केएल राहुल ने क्लॉस की वजह से हवाई फायर किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories