गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs SL: ODI सीरीज के लिए Team India के स्क्वाड में...

IND vs SL: ODI सीरीज के लिए Team India के स्क्वाड में हुआ बदलाव, बूम- बूम Jasprit Bumrah की हुई 3 महीने बाद वापसी

Date:

Related stories

IPL 2024: DC पर छाए संकट के बादल; कप्तान Rishabh Pant पर लगा एक मैच का बैन और फाइन

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल में पाँचवें नंबर...

IND vs SL: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच 10 जनवरी से होने वाले तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का एलान पहले ही हो चूका था। लेकिन आज भारतीय क्रिकेट कॉउन्सिल (BCCI) ने आज टीम में एक बार फिर से बदलाव किया और लगभग तीन महीने से बाहर चल रहे टीम इंडिया के यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की टीम में वापसी हो गई है।

बुमराह को किया गया टीम में शामिल

BCCI ने अपने ट्विटर पर बयान जारी करते हुए लिखा कि, बुमराह सितंबर 2022 से क्रिकेट खेल से बाहर थे और पीठ की चोट के कारण आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2022 से भी बाहर हो गए थे। तेज गेंदबाज रिहैबिलिटेशन से भी गुजरा है और उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) द्वारा फिट घोषित किया गया है। वह जल्द ही टीम इंडिया की वनडे टीम में शामिल होंगे। तो वहीं BCCI ने अब फिर से एक बार नवीनतम स्क्वाड की घोसणा की है।

Also Read: IND VS SL: सीरीज के पहले ही मैच में टीम इंडिया के यह दो खिलाड़ी रच सकते हैं इतिहास, दिग्गजों के लिस्ट में हो सकते हैं शामिल

श्रीलंका वनडे के लिए अपडेटेड भारतीय टीम

Team India: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (VC), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह।

ODI सीरीज का कार्यक्रम

  • पहला ODI मैच – 10 जनवरी 2023 (गुवाहाटी)
  • दूसरा ODI मैच – 12 जनवरी 2023 (कोलकाता)
  • तीसरा ODI मैच – 15 जनवरी 2023 (तिरुवनंतपुरम)

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories