मंगलवार, मई 7, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs SL : क्या इस मैच से मैदान पर वापसी करेंगे...

IND vs SL : क्या इस मैच से मैदान पर वापसी करेंगे हार्दिक? कप्तान रोहित शर्मा ने दिया अपडेट

Date:

Related stories

IND vs SL : भारत का आईसीसी ओडीआई वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन रहा है। लेकिन अपने तीसरे लीग मैच में भारत को एक बड़ा झटका लगा था। भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पण्ड्या चोट के चलते मैच से बाहर हुए। साथ ही वह अगले मुक़ाबलो का भी हिस्सा नहीं थे।

आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले भारत बनाम श्रीलंका मैच में का वह हिस्सा होंगे या नहीं इस पर संशय बना हुआ था। लेकिन अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हार्दिक की श्रीलंका के ख़िलाफ़ उपस्थिति के बारे में बता दिया है।

IND vs SL का हिस्सा नहीं होंगे


भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि हार्दिक पण्ड्या श्रीलंका के ख़िलाफ़ मैच का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने कहा,” ये एक ऐसी चोट हैं जिसकी हमें निरंतर गाँच करनी होती है। ये देखना होता है कि ये कितने प्रतिशत ठीक हुई और इसी हिसाब से एक्शन लेना होता है। फ़िलहाल वह श्रीलंका के ख़िलाफ़ मैच का हिस्सा नहीं होंगे। जैसे-जैसे वो ठीक हो रहा है, हम उम्मीद करते हैं वो जल्द मैदान पर लौटेगा।

हार्दिक को लगी चोट

ICC ODI World 2023 न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 9वें ओवर में गेंदबाज़ी करने आए हार्दिक पंड्या को मैदान से बाहर जाना पड़ा। हार्दिक अपना यह पहला ओवर ही डाल रहे थे। दरसअल ओवर की तीसरी गेंद पर हार्दिक को टखने पर चोट लग गई। हार्दिक जब बांग्लादेश के बल्लेबाज़ लिटन दस का स्ट्राइक ड्राइव रोकने की कोशिश कर रहे थे तभी उन्हें पैर में दिक्कत महसूस हुए। जिसके कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories