शनिवार, मई 11, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs SL: ROHIT SHARMA के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, Gautam Gambhir...

IND vs SL: ROHIT SHARMA के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, Gautam Gambhir बोले – ‘विराट कोहली जैसी होनी चाहिए कार्यवाही’

Date:

Related stories

‘वह समझते हैं खिलाड़ी की भावना’; Gautam Gambhir का Shahrukh Khan को लेकर बड़ा बयान

Gautam Gambhir: कोलकाता नाइट राइडर्स प्वाइंट्स टेबल में टॉप...

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में भारत की टीम ने बड़ी जीत दर्ज की है। तीसरे वनडे की इस सीरीज में भारत ने 317 रनों से श्रीलंका को हराया। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में कुछ खास कारनामा नहीं कर पाए। रोहित शर्मा के इस खराब प्रदर्शन की वजह से उनके नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया। बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान के रूप में रोहित शर्मा को शतक लगाए 50 पारी से ज्यादा हो गया। रोहित शर्मा ने अपना आखिरी शतक इंग्लैंड के खिलाफ लगाया था।

वहीं कल श्रीलंका के साथ हुए मैच में रोहित शर्मा सिर्फ 42 रन ही अपने टीम के लिए जोड़ सकें और श्रीलंका के प्लेयर को कैच देकर आउट हो गए। आपको बता दें कि यह रिकॉर्ड दर्ज होने के बात पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की भी प्रतिक्रिया आई जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा को जमकर फटकार लगाई है। गौतम गंभीर ने कहा है कि “विराट की तरह ही रोहित शर्मा के ऊपर सख्त रवैया अपना चाहिए”। इसके पहले विराट कोहली ने भी तीन सालों तक कोई शतक नहीं बनाया था जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचना हुई थी।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 50 परियों में नहीं लगा शतक

भारत की टीम भले ही सीरीज अपने नाम कर ली हो लेकिन कप्तान रोहित शर्मा के खराब प्रदर्शन की वजह से सब चिंतित है। रोहित शर्मा कल श्रीलंका के खिलाफ 49 गेंद पर 42 रन ही जोड़ सके। रोहित के खराब प्रदर्शन पर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की प्रतिक्रिया आई है उन्होंने कहा है कि ” भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ वहीं करना चाहिए जो विराट कोहली के साथ किया गया था। विराट कोहली जब 3 सालों तक एक भी शतक नहीं बना पा रहे थे। रोहित शर्मा के साथ भी आज उतना ही सख्त होने की जरूरत है क्योंकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 50 पारियों में शतक न बना पाना काफी होता है।

Also Read: Ganga Vilas Cruise में मिलेंगी 5 स्टार होटल से बेहतर लग्जरी सुविधाएं, 51 दिन का सफर और विदेश जैसा मजा

रोहित शर्मा को खेलना होगा बड़ी पारी

गौतम गंभीर ने कप्तान रोहित शर्मा के ऊपर सवाल खड़ा करते हुए आगे कहा ” रोहित शर्मा ऐसा नहीं है कि एक या दो सीरीज में शतक नहीं बना पाए बल्कि पिछले साल हुए वर्डकप के बाद से उनका शतक देखने को नहीं मिल रहा है”। ऐसे में अब समय आ गया है की रोहित शर्मा भी लंबी पारी खेलें।

ये भी पढ़ें: HOW TO WASH WOOLEN SWEATER: गर्म कपड़ों को सॉफ्ट बनाने के लिए आजमाएं ये आसान टिप्स, क्वालिटी पर नहीं पड़ेगा फर्क

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories