शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs WI 2023: लगातार दूसरा T20 हारने पर भारतीय टीम पर...

IND vs WI 2023: लगातार दूसरा T20 हारने पर भारतीय टीम पर भड़के भारत के पूर्व गेंदबाज

Date:

Related stories

IND vs WI 2023: वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में भारत ने लगातार दूसरा मैच गवा दिया है। मैच के बाद भारत के पूर्व तेज गेंदबाज भारतीय टीम के प्रदर्शन पर भड़क गए हैं। पूर्व खिलाड़ी ने भारत के प्रदर्शन को साधारण बताया है।

पूर्व गेंदबाज भारत के खेलने के तरीके पर उठाए सवाल

वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में भारत की यह लगातार दूसरी हार है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम अब तक सीरीज में कुछ जलवा नहीं दिखा पाई है। ऐसे भारत के पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने भारत के खेलने के तरीके पर सवाल उठाए हैं। साथ ही प्रसाद ने कहा है कि भारत 2007 के बाद T20 विश्व कप नहीं जीता। भारत के पास इतना मजबूत घरेलु स्ट्रक्चर और IPL होने के बाद भी भारत वेस्टइंडीज के आगे संगर्ष करती हुई दिख रही है।

T20 सीरीज में अब तक भारतीय बल्लेबाजी दबाव में नजर आई है। भारत के लिए तिलक वर्मा एकलौते बल्लेबाज हैं जिन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की है। वहीं T20 के नंबर-1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी खराब फॉर्म का शिकार हैं। वो अब तक इस पूरे दौरे पर फ्लॉप रहे हैं।

आखिर भारत ने क्यों हारा मैच?

अगर दूसरे T20 मुकाबले की बात करें तो भारत ने निकोलस पूर्ण का विकेट लेने के बाद मैच में वापसी की थी। दूसरी तरफ युजवेंद्र चहल भी अच्छा स्पेल दाल रहे थे पर कप्तान पांड्या ने उन्हें 19वां ओवर मुकेश कुमार के हाथ में दिया जिसके बाद भारत के हाथ से यह मैच फिसल गया। भारत ने दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज को दबाव में ला खड़ा किया था पर अनुभव की कमी और गलत निर्णय लेने के कारण भारत यह मैच नहीं पाया। अगर सीरीज के लेहाज से बात की जाए तो आने वाले मुकाबले भारतीय टीम के लिए जीतने आवश्यक हैं अगर वो इस सीरीज में बने रहना चाहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories