रविवार, जुलाई 14, 2024
होमस्पोर्ट्सबारबाडोस की धरती पर भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने चखा मिट्टी का...

बारबाडोस की धरती पर भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने चखा मिट्टी का स्वाद, फैंस ने दी प्रतिक्रिया, देखें वीडियों

Date:

Related stories

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने रोहित-हार्दिक का किया सम्मान; देखें वीडियो

Ambani's Honour Rohit Sharma Hardik Pandya: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। इससे पहले प्री वेडिंग के तमाम फंक्शन आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें देश-दुनिया के तमाम गणमान्य मेहमान पहुंच रहे हैं।

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

India T20 World Cup Win: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद मुंबई से लेकर दुबई तक पूरी दुनिया जश्म में डूबी हुई है लोग अलग- अलग अंदाज से इस खुशी को सेलीब्रेट कर रहे है। गौरतलब है कि कल रात हुए साउथ अफ्रीका और टीम इंडिया के बीच फाइनल मुकाबले में भारत ने अफ्रीका को 7 रनों से हरा दिया है। इसकी के बाद रोहित, विराट कोहली हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह समेत सभी खिलाड़ी भावुक नजर आए। यहां तक कि भारतीय क्रिकट कोच राहुल द्रविड बी भावुक दिखे। वहीं अब कई तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। इसी बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जहां वह जीत के बात क्रिकेट ग्राउंड की मट्टी चखते हुए नजर आ रहा है। इसके साथ ही फैंस ने भी इस वीडियो पर कमेंट किए है।

जमकर वीडियो हो रहा है वायरल

बता दें कि आईसीसी ने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के इस वीडियो को शेयर किया है। जहां साफ देखा जाता है कि रोहित शर्मा कैसे ग्राउंड से दो बार मिट्टी चखते है। बता दें कि खबर लिखे जाने तक अभी इस विडियो पर 26 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके है।

इसके अलावा भी रोहित शर्मा के कई वीडियो वायरल हो रहे है एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जहां रोहित शर्मा तिरंगा को बारबाडोस की धरती पर गाड़ते हुए नजर आ रहे है। इसी बीच मिट्टी चखने वाले वीडियो पर फैंस ने जमकर प्रतिक्रिया दी है।

फैंस ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि इस वीडियो पर अभी तक हजारों कमेंट्स आ चुके है प्रकाश सिकलीगर नाम के एक यूजर ने लिखा “जिस मैदान में जीत उसकी मिट्टी को भी चूम लिया। एक वो थे कि ट्राफी पर भी पैर रख दिया। अंतर संस्कार और सभ्यता का होता है”। समीक्षा पवार ने लिखा “वह अपनी जड़ों को कभी नहीं भूलते, कहा मिलेगा ऐसा कैप्टन हमें फिर से”। भगवत सिंह ने लिखा “भाई आसमान से ज्यादा जमीन की कदर जानता है रोहित शर्मा”। नेहा ने लिखा “संस्कार, जिस माटी में हम जीते है उसको नमस्कार”।

रोहित शर्मा ने टी20 क्रिकेट से लिया संन्यास

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद पहले विराट कोहली ने संन्यास का ऐलान किया उसके बाद रोहित शर्मा ने भी टी20 वर्ल्ड कप को अलविदा कह दिया। मालूम हो कि 2007 में जब भारत ने टी20 वर्ल्ड कप जीता था तब भी रोहित शर्मा भारतीय टीम का हिस्सा थे। मालूम हो कि शर्मा ने शानदार कप्तानी का प्रदर्शन करते हुए 17 साल भारत को दुबारा टी20 बादशाह बनाया और खिताब अपने नाम कर लिया।

Latest stories