रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: बेटी को सीने से लगाकर रोहित शर्मा ने पैपराजी को...

Viral Video: बेटी को सीने से लगाकर रोहित शर्मा ने पैपराजी को देख किया ऐसा इशारा, जीत लिया फैंस का दिल

Date:

Related stories

Viral Video: भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। क्रिकेट के मैदान में उनका जलवा तो लोगों ने खूब देखा है लेकिन क्या आपको पता है कि वह एक फैमिली मैन भी हैं। मुंबई इंडियंस की कप्तानी को लेकर चर्चा में रहने वाले रोहित भले ही इस बार कप्तान नहीं हैं लेकिन उनकी पापुलैरिटी जग जाहिर है। यही वजह है कि लोग सब उन्हें देखते हैं तो खुशी से उछल पड़ते हैं। ऐसे में एक बार फिर उन्हें स्पॉट किया गया वह भी अपनी फैमिली के साथ लेकिन इस दौरान क्रिकेटर अपनी बेटी के लिए प्रोटेक्टिव नजर आए। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

इशारे में रोहित शर्मा ने कहीं ये बात

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोहित शर्मा ने व्हाइट शर्ट हो ब्राउन शॉर्ट पैंट के साथ कैरी किया है। वहीं उनकी गोद में उनकी प्यारी बेटी आराम फरमा रही है। इस दौरान नन्ही परी अपने पापा के सीने से लगी हुई नजर आई और पैपराजी की निगाहें जब क्रिकेटर पर पड़ी तो वह रोहित सर रोहित सर चिल्लाने लगे। ऐसे में क्रिकेटर ने अपनी बात कह दी। उन्होंने उंगली से इशारा करते हुए यह बता दिया कि चुप रहो सो रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

वीडियो देख प्यार लुटा रहे फैंस

विरल भयानी इंस्टाग्राम चैनल से जा रही इस वीडियो को 33000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वही लोग कमेंट में अपनी बात कहते हुए दिखे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोहित शर्मा के पीछे उनकी पत्नी भी नजर आ रही है जो ब्लू शॉर्ट ड्रेस में ग्लैमरस दिखाई दी। वीडियो को देख कोई पापा की परी कहते नजर आए तो कोई क्यूटी पाई। किसी ने दिल का इमोजी शेयर किया तो किसी ने कहा यू आर द परफेक्ट फैमिली मैन। लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories