रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: MI को सपोर्ट करने पहुंचे Amitabh Bachchan का टूटा दिल!...

Viral Video: MI को सपोर्ट करने पहुंचे Amitabh Bachchan का टूटा दिल! इस हाल में आए नजर

Date:

Related stories

बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha Stankovic, देखें तस्वीरें

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya आजकल आईपीएल में मुंबई इंडियंस...

Viral Video: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन क्रिकेट के लिए किस कदर दीवाने हैं इस बात में कोई दो राय नहीं है। वह स्पोर्ट्स से खूब प्यार करते हैं और यही वजह है कि कई दफा उन्हें क्रिकेट के मैदान में स्पॉट किया जाता है। ऐसे में आईपीएल के लिए उनकी दीवानगी नजर आई और उन्हें वानखेड़े स्टेडियम के बाहर स्पॉट किया गया जब मैच खत्म हो गई थी। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के अंदाज और झुकी हुई नजर को देख ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी गहरी सोच में हैं। इस दौरान वह पैपराजी से मुलाकात भी नहीं करते हैं और ना रुक कर पोज देते हैं।

खास अंदाज में नजर आए अमिताभ बच्चन

विरल भयानी के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन व्हाइट हुडी को ब्लैक पेंट के साथ स्टाइल करते हुए दिखे। हमेशा की तरह चश्मे से उन्होंने अपने एवरग्रीन स्टाइल को कंप्लीट किया लेकिन लोगों की निगाहें उनकी हुडी पर बनी हुई मुंबई इंडियंस की लोगो पर अटक गई। उन्होंने एक बार फिर अपनी फेवरिट टीम को लेकर प्यार जाहिर किया। ऐसे में लोगों का कहना है कि अमिताभ बच्चन शायद दुखी है क्योंकि उनकी टीम जिन्हें वह सपोर्ट करने पहुंचे थे वह हार गई।

वीडियो देख लोग बनाने लगे बात

वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और मुंबई इंडियंस की हार को अमिताभ बच्चन के एक्सप्रेशन से जोड़ रहे हैं। गौरतलब है कि वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स एक साथ मैदान पर उतरे थे। मुंबई इंडियंस ने पहले बैटिंग की और राजस्थान रॉयल्स को 126 रन का टारगेट दिया जिसे राजस्थान रॉयल्स ने आसानी से हासिल कर मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हरा दिया। ऐसे में अमिताभ बच्चन का चेहरा उतरा हुआ दिखा तो लोग तरह-तरह की बातें करने लगे।

इस फिल्म में दिखेंगे अमिताभ

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ‘गणपत’ में देखा गया था। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म प्रभास दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी के साथ कल्कि 2858 AD है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories