गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरViral Video: KKR की विस्फोटक जीत के बाद DC कैप्टन ऋषभ पंत...

Viral Video: KKR की विस्फोटक जीत के बाद DC कैप्टन ऋषभ पंत से मिले शाहरुख खान, दी जादू की झप्पी

Date:

Related stories

Viral Video: आईपीएल 2024 से कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो दिल को जीतने के लिए काफी है। ऐसे में बीते दिन कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स आमने सामने हुई और इस मैच में केकेआर की 106 रनों से जीत हुई। इस दौरान अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भी नजर आए थे। उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही लेकिन एक ऐसे वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान रह गए। शाहरुख मैच खत्म होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत से मिले।

कुछ इस तरह मिले शाहरुख और पंत

Varinder Chawla इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान ऋषभ पंत के हाथों में हाथ डाले हुए नजर आते हैं। उसके बाद उन्हें हग कर लेते हैं। दोनों का यह इमोशनल रियूनियन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोगों की निगाहें अटक गई जब शाहरुख खान ने उन्हें गले लगाया और उनके सिर पर हाथ रखा। दोनों एक दूसरे से स्माइल के साथ बात करते हुए नजर आए।

वायरल वीडियो में दिखा शाहरुख खान का अलग अंदाज

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख और भी प्लेयर्स से मिलते हैं और स्टेडियम में बैठे अपने फैंस को झुक कर धन्यवाद देते हुए नजर आते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्लेटफार्म से खूब शेयर किए जा रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 6000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं लोग कमेंट में प्यार लुटा रहे हैं।

केकेआर ने दी दिल्ली को मात

वीडियो में जिस तरह ऋषभ पंत से शाहरुख खान मिलते हैं और हाल-चाल पूछते हैं वह वाकई क्रिकेट लवर के लिए खास है। बीते दिन मैच में केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 272 रन बनाए और दिल्ली कैपिटल्स ने 17.2 ओवर में 166 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। ऐसे में केकेआर की 106 रन से जीत हुई।

1 साल बाद लौटे पंत

गौरतलब है कि ऋषभ पंत 2022 में एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसके बाद आईपीएल 2023 में मैदान पर नहीं दिखे थे। ऐसे में 2024 के आईपीएल में एक बार फिर वह जलवा दिखाने आ गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories