शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरViral Video: मैदान में घुसकर विराट के पैर छूने वाले फैन की...

Viral Video: मैदान में घुसकर विराट के पैर छूने वाले फैन की सिक्योरिटी गार्डों ने की जमकर धुलाई, वीडियो ने मचाई हलचल

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Viral Video: यह बात सच है कि आईपीएल मैच से कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। ऐसे में एक वीडियो को देखने के बाद लोगों की आंखें चौंधिया गई। इस वीडियो को देखकर कई दावे किए जा रहे हैं। यह बात सच है कि विराट कोहली की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उन्हें देखने के बाद लोग एक्साइटेड हो जाते हैं। क्रिकेट लवर के लिए उनसे मुलाकात करना वाकई किसी सपने से कम नहीं है। ऐसे में यह सपना एक फैन का जब पूरा हुआ तो वह सोशल मीडिया पर चर्चा में है। हालांकि विराट से मिलना उन्हें भारी पड़ा है।

सिक्योरिटी की परवाह किए बिना मैदान में घुसा फैन

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फैन विराट कोहली के पास पहुंचता है। पहले वह विराट कोहली के पैर छू लेता है और उसके बाद उसे हग करने की कोशिश करते हुए नजर आता है। लेकिन इस दौरान सिक्योरिटी उस शख्स को तुरंत मैदान से बाहर ले जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो 25 मार्च की बताई जा रही है जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी जीत दर्ज की थी।

विराट से मिलना फैन को पड़ा भारी

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब इसकी पूरी सच्चाई सामने आई है। सिक्योरिटी गार्ड को चकमा देने के बाद विराट कोहली के पास पहुंचे इस शख्स को उनकी यह हरकत खुद पर ही भारी पड़ी। वीडियो में यह भी दिखाया जाता है कि बाद में उस शख्स की खूब पिटाई भी होती है और उन्हें जमकर लात, थप्पड़ और घूसे खाने पड़ते हैं। विराट कोहली की पापुलरिटी एक बार फिर चर्चा में आ गई है और फैन का यह दीवानापन देख लोग हैरान रह गए हैं।

वीडियो को मिले अब तक इतने व्यूज

घर का क्लेश इंस्टाग्राम से जारी इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोग कमेंट में अपनी अपनी राय दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं क्योंकि पहले सिर्फ विराट से मिलने के लिए हर हद पार करते हुए फैन का वीडियो वायरल हुआ था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories