शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्स'मुझे लगा मेरा समय आ गया' भयंकर कार एक्सीडेंट पर खुलकर बोले...

‘मुझे लगा मेरा समय आ गया’ भयंकर कार एक्सीडेंट पर खुलकर बोले Rishabh Pant

Date:

Related stories

भारतीय क्रिकेट टीम के तूफ़ानी बल्लेबाज़ Rishabh Pant ने अपने भयानक कार एक्सीडेंट के बारे में खुलकर बात की। दिसंबर 2022 में हुए इस एक्सीडेंट ने ऋषभ को 13 महीने से क्रिकेट से दूर रखा हुआ है। जिसपर भारतीय तूफ़ानी बल्लेबाज़ ने बात की।

Rishabh Pant ने व्यक्त की भावनाएँ

26 वर्षीय Rishabh Pant ने अपने एक्सीडेंट को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने सोचा था कि दुनिया में उनका समय समाप्त हो गया है, और वह भाग्यशाली हैं कि वह बच गए।

उन्होंने कहा- जीवन में पहले बार मुझे ऐसा लगा कि इस दुनिया में मेरा समय ख़त्म हो गया है। दुर्घटना के दौरान मुझे घावों के बारे में पता था, लेकिन मैं भाग्यशाली था कि वह इतने गंभीर नहीं थे। मुझे लग रहा था कि किसी ने मुझे बचा लिया है। मैंने डॉक्टर से पूछा कि मुझे रिकवर होने में कितना वक्त लगेगा, उन्होंने कहा कि इसमें 16-18 महीने लगेंगे। मुझे पता था कि इस रिकवरी टाइम को कम करने के लिए मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी।

आईपीएल से कर सकते हैं वापसी

एक्सीडेंट के चलते Rishabh Pant अब लगभग 13 महीने से क्रिकेट से दूर हैं। लेकिन अब आशा ये जताई जा रही है कि वह मार्च 2024 से खेले जाने वाले आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से कॉम्पेटिटिव क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। अपने कमबैक के लिए पंत आईपीएल ऑक्शन 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की टेबल पर मौजूद थे साथ ही उन्होंने नवंबर में दिल्ली के कैम्प में भी भाग लिया था।

दिसंबर 2022 में हुआ एक्सीडेंट

दिसंबर 2022 में दिल्ली से रुड़की जाते वक़्त Rishabh Pant की कार डिवाइडर से टकरा गई। फिर उसमें आग लग गई। दुर्घटना के कारण, ऋषभ के दाहिने पैर के घुटने का लिगामेंट फट गया। साथ ही उन्हें कलाई, टखने, पैर के अंगूठे और पीट में चोटें आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Latest stories