शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्सइंग्लैंड के ख़िलाफ़ दूसरे टेस्ट से पहले भारत को दो बड़े झटके,...

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ दूसरे टेस्ट से पहले भारत को दो बड़े झटके, Ravindra Jadeja KL Rahul नहीं होंगे टीम का हिस्सा

Date:

Related stories

KL Rahul-Ravindra Jadeja : इंग्लैंड के ख़िलाफ़ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के बीच भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के दो स्टार खिलाड़ी 2 फ़रवरी से होने वाले दूसरे टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर Ravindra Jadeja और बल्लेबाज़ KL Rahul इंग्लैंड के ख़िलाफ़ दूसरे टेस्ट से चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

चोट के कारण बाहर हुए Ravindra Jadeja

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट के चौथे दिन इंग्लिश टीम के कप्तान बेन स्टोक्स के डायरेक्ट हिट से Ravindra Jadeja रन आउट हो गए। पवेलियन वापस लौटते समय जडेजा को पैर में खिंचाव महसूस हुआ और उन्हें चलने में दिक़्क़त का सामना करना पड़ा। मैच के बाद उन्होंने पैर का स्कैन कराया और अब वह दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

KL Rahul को भी दर्द की शिकायत

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ पहला टेस्ट हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज़ KL Rahul थाई में चोट लगने के कारण दूसरे टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ राहुल को थाई में दर्द है और उन्हें फिट होने में अभी थोड़ा वक़्त लगेगा।

टीम में ये खिलाड़ी हुए शामिल

2 फ़रवरी से 6 फ़रवरी तक होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए KL Rahul और Ravindra Jadeja की जगह टीम में सौरभ कुमार, सरफ़राज़ ख़ान और वाशिंगटन सुंदर को शामिल किया है। आपको बता दें भारत इंग्लैंड के ख़िलाफ़ पहला टेस्ट 28 रन से हार गया। अब दूसरा टेस्ट 2 फ़रवरी से 6 फ़रवरी तक विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Latest stories