मंगलवार, मई 7, 2024
होमस्पोर्ट्सIndia vs Ireland: आयरिश टीम के खिलाफ भारत का शेड्यूल हुआ जारी,...

India vs Ireland: आयरिश टीम के खिलाफ भारत का शेड्यूल हुआ जारी, इस देश में खेले जाएंगे सभी मुकाबले

Date:

Related stories

India vs Ireland: वेस्टइंडीज दौरे के बाद भारत की अगली सीरीज के लिए तरीख का एलान हो गया है। टीम इंडिया हार्दिक पांड्या की कप्तानी में 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने वाली है। यह सीरीज आयरलैंड के खिलाफ होगी। इस सीरीज के तीनों ही मुकाबले मालाहाइड स्टेडियम में खेल जाएगे। तो जानते है इस लेख के जरिए तारीखों के बारे में।

आयरलैंड से होगी अगली सीरीज

भारत और आयरलैंड के बीच होने वाली सीरीज काफी रोमांचक होने वाली है। पिछले साल यह सीरीज बारिश के चलते बाधित रही थी। लेकिन, इस सीरीज में भारत ने आयरिश टीम को 2-0 से मात दी थी। वहीं इस मैच में भारत के युवा खिलाड़ी संजू सैमसन ने कमाल का प्रदर्शन किया था। वह इस दौरे पर दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे। वह 1 शतक ठोक कर दीपक हुड्डा ने सबसे ज्यादा 155 रन बनाए थे। हालांकि, बारिश ने हर मैच में अड़चन पैदा की थी। वहीं इस सीरीज सीरीज के तीनों ही मुकाबले मालाहाइड में 18, 20 और 23 अगस्त को खेला जाएगा। इन मुकाबलों में आयरलैंड अपनी परफेक्ट टीम को उतार सकती है।

ये भी पढ़ें: Highest Paid Actor की लिस्ट से कटा शाहरुख और सलमान का पत्ता, इस साउथ सुपर स्टार ने बाजी जीतकर फैंस को चौंकाया

आयरलैंड बनाम भारत टी20 सीरीज शेड्यूल

पहला मैच – 18 अगस्त मालाहाइड

दूसरा मैच 20 अगस्त, मालाहाइड

तीसरा मैच – 23 अगस्त, मालाहाइड

गौरतलब है कि इस टीम की कप्तानी भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को सौपी गई है। हालांकि, इस सीरीज में बीसीसीआई युवा सितारों को खेलने का मौका दे सकते है। वहीं सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा को आराम दिया जा सकते है। व्यस्त शेड्यूल के चलते आने वाले समय में टीम इंडिया पर काफी भार बढ़ने वाला है। इस श्रृंखला में आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से विस्फोट मचाने वाले युवा खिलाड़ी रिंकू सिंह को टीम में जगह दी जा सकती है। इसके अलावा जितेश शर्मा और कई युवाओं को मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video: बेहद शानदार गेंदबाज है बाबर आजम, इंटरनेशनल क्रिकेट में पाक कप्तान ने इस खिलाड़ी को किया था चारों खाने चित्त, वायरल हुआ वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories