रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सInzamam ul Haq On Harbhajan Singh: पूर्व पाक कप्तान का बौखलाया दिमाग,...

Inzamam ul Haq On Harbhajan Singh: पूर्व पाक कप्तान का बौखलाया दिमाग, बोले-‘हरभजन सिंह ने जताई थी मुस्लिम धर्म अपनाने की इच्छा?’

Date:

Related stories

WC फाइनल में हार के बाद पूर्व कप्तान Kapil Dev ने बढ़ाया टीम का हौसला, Rohit Sharma को लेकर कही ये बड़ी बात

Kapil Dev: भारत और असट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला बीते कल यानी रविवार को अहमदाबाद में खेला गया। इस फाइनल मुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

Inzamam ul Haq On Harbhajan Singh: क्रिकेट का महाकुंभ कहे जाने वाला क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 भारत में अभी जारी है। इस विश्वकप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है। पाकिस्तान की टीम ने लीग स्टेज के 9 मैचों में अच्छा प्रदर्शशन नहीं किया है। पाकिस्तान टीम के बाहर होने के बाद उनके कई क्रिकेटर अजीबो-गरीब बयान दे रहे हैं। ऐसे में पाक टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने अपने बयान से खलबली मचा दी है। इंजमाम उल हक ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह को लेकर एक बड़ा दावा किया है।

इंजमाम उल हक ने हरभजन सिंह पर दिया बड़ा बयान

सोशल मीडिया पर पूर्व पाक खिलाड़ी इंजमाम उल हक का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पाक टीम के कप्तान रह चुके इंजमाम उल हक ने हरभजन सिंह को लेकर कहा कि उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाने की इच्छा जताई थी। इंजमाम उल हक ने कहा कि वे मौलाना तारिक जमील से काफी अधिक प्रभावित थे। पूर्व पाक कप्तान ने दावा करते हुए कहा कि मौलाना तारिक जमील रोज हमसे मिलने आते थे। ऐसे में हरभजन सिंह ने इस्लाम धर्म को स्वीकारने का भी विचार किया था। नीचे देखें वीडियो-

इंजमाम उल हक बोले- नमाज पढ़ने आते थे कई भारतीय क्रिकेटर्स

इंजमाम उल हक ने कहा कि नमाज पढ़ने के लिए एक कमरा था। जहां पर कई भारतीय क्रिकेटर्स आते थे। इसमें इरफान पठान, जहीर खान, मोहम्मद कैफ और दो अन्य क्रिकेटर भी आते थे। हालांकि, वे नमाज नहीं पढ़ते थे, मगर मौलाना तारिक जमील की बातों को ध्यान से सुनते थे और उन्हें पसंद भी करते थे।

हरभजन सिंह ने इंजमाम उल हक के दावे को बताया झूठा

वहीं, इंजमाम उल हक के इन दावों पर हरभजन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। हरभजन सिंह ने इंजमाम उल हक के सभी दावों को झूठा बताया है। सोशल मीडिया पर इंजमाम उल हक के इस वीडियो को देखकर हरभजन सिंह ने काफी आक्रोश दिखाया है। हरभजन ने अपने एक्स के आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ये कौन सा नशा पीकर बात कर रहा है? मैं एक भारतीय और सिख होने पर काफी गर्व महसूस करता हूं। ले बकवास लोग कुछ भी बोलते हैं।‘

गौरतलब है कि भारत में आयोजित हो रहे आईसीसी वनडे वर्ल्डकप 2023 में पाकिस्तान की क्रिकेट टीम 9 में से सिर्फ 4 मैच ही जीत सकी। इस तरह से वह लीग स्टेज से ही बाहर हो गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories