शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: नवीन उल हक ने फिर विराट कोहली को छेड़ा! ऐसे...

IPL 2023: नवीन उल हक ने फिर विराट कोहली को छेड़ा! ऐसे मनाया विराट के आउट होने का जश्न

Date:

Related stories

IPL 2023: RCB के कप्तान विराट कोहली और अफगानिस्‍तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक के बीच हुआ विवाद शायद ही कोई भूला होगा। अगर आप सोच रहे होंगे की ये विवाद अब खत्म हो चुका है, तो ऐसा नहीं है। उस घटना को अब 10 दिन हो चुके हैं लेकिन कोहली और नवीन उल हक के बीच की कड़वाहट कम नहीं हुई है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि विराट कोहली के साथ हुए झगड़े को नवीन उल हक कुछ ज्‍यादा ही पर्सनल ले गए हैं। बीते दिनों मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) के बीच हुए मैच के दौरान नवीन उल हक ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिससे पता चलता है कि उनके मन में अभी भी कोहली के लिए कड़वाहट है।

नवीन उल हक ने शेयर की ये फोटो

नवीन उल हक ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में आम खाते हुए तस्‍वीर शेयर की। इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की इस फोट में सामने टीवी स्‍क्रीन पर MI बनाम RCB का मैच चल रहा है, जिसमें पीयूष चावला की गेंद पर विराट कोहली आउट हो गए। विराट के आउट होने के बाद नवीन ने फोट शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा, ‘स्‍वीट मैंगोज’। दरअसल, विराट के आउट होने पर वे इस तरह जश्न मना रहे थे। क्योंकि विराट कोहली इस मैच में नहीं चले। वो महज एक रन बनाने के बाद आउट हो गए। इस मैच में आरसीबी की टीम ने 199 रन के बड़े स्कोर के बाद भी हार गई।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: मैदान पर पर दिखा Liam Livingstone का जादू, लपका ऐसा कैच की बल्लेबाज के उड़े होश…देखें Video

ऐसे शुरू हुआ था विवाद

विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच यह विवाद लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के दौरान शुरू हुआ था। इस मैच के दौरान विराट ने अपने चिर परिचित अंदाज में अमित मिश्रा और नवीन को स्‍लेज किया था। मैच खत्‍म होने के बाद हैंड शेक करते वक्‍त नवीन उल हक ने विराट से बदला लिया। उन्‍होंने हाथ पकड़ने के बाद उसे छोड़ा ही नहीं। दोनों के बीच नोकझोक हुई। बाद में इस पूरे प्रकरण में लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर भी कूद गए थे। विराट और गौतम 10 साल बाद एक बार फिर एक दूसरे के सामने आईपीएल मैच के दौरान झगड़ने के लिए आए। इस पूरे प्रकरण पर विराट और गंभीर की 100 प्रतिशत मैच फीस काट दी गई थी।

ये भी पढ़ें: Hardik Pandya ने बेटे Agastya Pandya की लगाई क्लास, Viral Video दिल छू लेगा

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories