शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सइन 3 क्रिकेटरों के लिए IPL 2023 हो सकता है आखिरी साल,...

इन 3 क्रिकेटरों के लिए IPL 2023 हो सकता है आखिरी साल, उम्र बन रही बाधा

Date:

Related stories

IPL 2023: IPL का 16वां सीजन 31 मार्च से शुरू होगा और 28 मई तक चलेगा। ट्रॉफी जीतने के लिए 10 टीमें आपस में भिड़ेंगी। सभी टीमें पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रही है। आज के इस लेख में हम आपको तीन ऐसे क्रिकेटरों के बारे में बताएंगे जो प्लेयर के रूप में इस साल आखिरी बार मैदान पर ऊतर सकते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी

दुनिया के सबसे महान कप्तानों में गिने जाने वाले धोनी का IPL 2023 आखिरी सीज़न हो सकता है। धोनी का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर 14 अगस्त, 2020 को समाप्त हो गया। आने वाली जुलाई में, धोनी 42 साल के हो जाएंगे। महेंद्र सिंह ने पिछले साल कहा था कि रिटायर होने से पहले वह चेपौक स्टेडियम में दर्शकों के सामने खेलना चाहेंगे। हो सकता है कि बेहतरीन खिलाड़ियों में गिने धोनी के लिए IPL को अलविदा कहने का क्षण आ गया हो।

अमित मिश्रा

40 वर्षीय दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा को लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने 50 लाख रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया है। अमित मिश्रा आखिरी बार साल 2021 में दिल्ली टीम के लिए खेले थे। उनके नाम 154 IPL मैचों में 166 विकेट हैं। अमित मिश्रा को इंडियन प्रीमियर लीग में “हैट्रिक मैन” के रूप में जाना जाता है। उन्होंने IPL में तीन बार हैट्रिक लिया हैं।

Also Read: IND VS AUS ODI: VIRAT KOHLI पर भी चढ़ा NAATU-NAATU का खुमार, मैदान पर जमकर थिरके, देखें VIDEO

इशांत शर्मा

इशांत शर्मा को IPL 2022 मेगा-नीलामी में किसी टीम ने नहीं खरीदा था। 2019 से 2021 तक, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा दिल्ली की टीम के सदस्य थे। दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 2023 में 50 लाख की बेस प्राइस पर खरीदकर एक बार फिर अपनी टीम में शामिल कर लिया है। 34 वर्षीय इशांत शर्मा हाल के महीनों में चोटों और अपने फॉर्म से परेशान रहे हैं। चयनकर्ताओं ने इस साल की शुरुआत में इशांत शर्मा को भारत के टेस्ट लाइनअप से भी हटा दिया था। इशांत के नाम 93 IPL मैचों में कुल 72 विकेट हैं। इशांत शर्मा जब सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे तब उनकी बॉलिंग में एक अलग ही धार नज़र आती थी।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories