शनिवार, मई 25, 2024
होमविडियोIPL 2023: Delhi Capitals की जर्सी पहन David Warner ने किया डांस,...

IPL 2023: Delhi Capitals की जर्सी पहन David Warner ने किया डांस, वायरल वीडियो पर वाइफ का भी आया कमेंट

Date:

Related stories

IPL 2023: डेविड वॉर्नर हमेशा से ही एक मस्त मौला क्रिकेटर रहे है। मैदान के बाहर भी उनका अंदाज़ बड़ा ही निराला है। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर मैदान पर जितने आक्रामक बल्लेबाज़ है ग्राउंड के बाहर उतने ही मौज मस्ती करने वाले व्यक्ति भी है। डेविड वॉर्नर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार कोई ना कोई नया वीडियो अपलोड करते है। उनके द्वारा इंटरनेट पर डाले जाने वाले वीडियो बहुत जल्द वायरल होने लगते हैं। IPL 2023 में डेविड वॉर्नर के ऊपर दोहरी ज़िम्मेदारी है। उन्हें एक सलामी बल्लेबाज़ के साथ ही एक कप्तान की भी भूमिका निभानी है।

वॉर्नर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया गया वीडियो

डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नई रील अपलोड की है। इस रील में डेविड वॉर्नर डांस करते हुए नजर आ रहे है। हालांकि हम आपको बताना चाहेंगे कि डेविड वॉर्नर के फैंस को हमेशा ही इस तरह के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। इसका कारण ये है कि वॉर्नर अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस या एक्टिंग करते हुए वीडियो अपलोड करते रहते हैं। हाल ही में  उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पहनकर एक पॉपुलर म्यूजिक ट्रैक पर स्लो मोशन में डांस किया है। डेविड वॉर्नर का यह रील कुछ ही घंटों के अंदर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग इस रील पर अलग-अलग तरह के कमेंट करने लगे।

Also Read: Ishan Kishan को लेकर यह क्या बोल गए Shikhar Dhawan, बयान कर देगा हैरान!

यहां देखें वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

 

सनराइजर्स हैदराबाद का भी नेतृत्व कर चुके है वॉर्नर

डेविड वॉर्नर कई सालों तक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खेल चुके है। वे हैदराबाद के लिए कप्तानी भी कर चुके है। उनके नेतृत्व में ही साल 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने पहली बार IPL का ट्राफी जीता था। फाइनल में उनके सामने विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर थी। लेकिन फिर भी हैदराबाद की टीम ने कमाल का खेल दिखाया और IPL की ट्रॉफी को अपने नाम किया। अभी तक दिल्ली कैपिटल्स की टीम IPL में कभी भी ट्रॉफी नहीं जीत सकी है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम को इस सीजन डेविड वॉर्नर से काफी उम्मीदें होंगी।

Also Read: IPL 2023: CSK के लिए नहीं बल्कि धोनी के लिए हुई है जडेजा की वापसी, ऐसे माने जड्डू

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories