गुरूवार, मई 2, 2024
होमविडियोIPL 2023: नई जर्सी में नजर आएगी लखनऊ सुपर जायंट्स, Gambhir-Shah दिखे...

IPL 2023: नई जर्सी में नजर आएगी लखनऊ सुपर जायंट्स, Gambhir-Shah दिखे एक साथ, देखें Video

Date:

Related stories

IPL 2024: ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते’, KKR के हार के बाद बोले Gautam Gambhir

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के राजस्थान रॉयल्स...

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की शुरुआत 31 मार्च से होनी है और सभी टीमों ने अपनी आईपीएल की तैयारी में जुट गई है। अभी भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। लेकिन इस बीच लखनऊ (LSG) की टीम ने नई जर्सी का एलान किया है। टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के साथ टीम के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के साथ BCCI के सचिव जय शाह (Jay Shah) भी मौजूद रहे। टीम के नई जेर्सी के लांच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आईपीएल 2023 के लिए नई जर्सी

आईपीएल 2023 के लिए जर्सी लॉन्चिंग कार्यक्रम के दौरान, लखनऊ सुपर जाइंट्स फ्रेंचाइजी ने एक फैशन शो आयोजित किया था। जिसमें रवि बिश्नोई, आवेश खान, जयदेव उनादकट, दीपक हुड्डा और टीम के कप्तान केएल राहुल सहित उनके कुछ स्टार खिलाड़ी शामिल हुए। इस समारोह में बीसीसीआई के सचिव जय शाह, एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका और टीम के मेंटर गौतम गंभीर की मौजूदगी में टीम की नई जर्सी भेंट की गई। आईपीएल 2023 से पहले टीम द्वारा लॉन्च की गई नई किट गहरे नीले रंग की है, जबकि किनारों पर लाल धारियां भी हैं। टीम इस साल बेहतर प्रदर्शन करने और नई जर्सी के आने से ट्रॉफी अपने नाम करने की उम्मीद कर रही होगी।

Also Read: HOLI 2023: रंगों के जश्न में डूबी TEAM INDIA, प्रैक्टिस के बाद बस में ही मनाया सभी खिलाड़ियों ने शानदार तरीके से होली, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

पिछले साल ऐसा रहा टीम का प्रदर्शन

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने पिछले आईपीएल सीज़न में केएल राहुल की कप्तानी में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। टीम ने 17 में से नौ मैच जीतकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर रही थी। आईपीएल 2023 के शुर होने में अभी 26 दिनों का समय बचा हुआ है। लेकिन टीमों ने अपनी तैयारी पहले ही शुरू कर दी है। वहीं, लखनऊ टीम के कप्तान राहुल इस समय काफी खराब फॉर्म में चल रहे हैं और उनकी टीम चाहेगी की वह आईपीएल से पहले फॉर्म में आ जाए। आईपीएल 2022 में राहुल ने 600 से अधिक रन बनाए थे।

Also Read: DC VS UPW WPL 2023: SHAFALI VERMA के बल्ले से निकला तूफानी छक्का, शॉट देख गेंदबाज हुआ हक्का-बक्का, देखें VIDEO

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories