मंगलवार, मई 14, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: सफेद दाढ़ी के साथ माही का फोटो वायरल, फैंस ने...

IPL 2023: सफेद दाढ़ी के साथ माही का फोटो वायरल, फैंस ने कहा- ‘हमें धोनी का यह लुक है बेहद पसंद’

Date:

Related stories

IPL 2023:भारत टीम के पूर्व कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। एमएस धोनी ने भले ही क्रिकेट से दूरी बना ली हो लेकिन आज भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। ऐसे में अभी महेंद्र सिंह धोनी का आईपीलए 2023 की तैयारी को लेकर वीडियो वायरल हुआ था। फैंस ने इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट बरसाए थे। वहीं अब धोनी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है , जिसमें धोनी नए लुक में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि धोनी इस साल अपना अंतिम आईपीएल सीजन खेलते हुए दिखेंगे।

सफेद दाढ़ी के साथ फोटो वायरल

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। माना जा रहा है कि इस साल का आईपीएल उनका आखिरी आईपीएल होगा उनके बाद से वह क्रिकेट को अलविदा कहना चाहेंगे। आपको बता दें कि धोनी भले ही 41 साल के हो गए है लेकिन उनकी फुर्ती के आगे उम्र फिकी पड़ जाती है। वहीं अब उनके चेहरे की दाढ़ी ने फैंस को एक नए लुक प्रदान कर दिया है। धोनी के सफेद दाढ़ी वाला लुक कब वायरल हो गया खुद उन्हें भी पता नहीं चला। माही के फैंस इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। माही के फैंस का कहना है कि धोनी सभी लुक में बेहतरीन दिखते हैं।

ये भी पढ़ें: BASANT PANCHAMI 2023 पर इन 5 जातकों की खुलने वाली है किस्मत, मां सरस्वती देंगी धन-दौलत और विद्या का आशीर्वाद

आईपीएल में कायम किया है रिकॉर्ड

माही ने अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को पहले ही सीजन में चैंपियन बना दिया था। इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स को 4 बार चैंपियन बनाया है। माही के बेहतरीन कप्तानी की वजह से भारतीय टीम ने भी कई सीरीज अपने नाम किए थे। गुरुवार को भी धोनी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बिल्कुल फीट दिख रहे हैं। इस वीडियो में आप धोनी को स्काई ब्ल्यू कलर का जिमवियर पहने हुए देख सकते हैं।

Also Read: Mauni Amavasya 2023 Date: 20 या 21 जनवरी कब रखा जाएगा मौनी अमावस्या का व्रत? जानें किन चीजों के दान से बढ़ेगी सुख-समृद्धि

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories