सोमवार, मई 20, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: MI के बैटिंग कोच पोलार्ड ने खिलाड़ियों को दी नसीहत,...

IPL 2023: MI के बैटिंग कोच पोलार्ड ने खिलाड़ियों को दी नसीहत, इस नाम से बुलाने को कहा

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

IPL 2023 में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। मुंबई इंडियन्स टीम के अहम सदस्य रह चुके दिग्गज ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड इस साल अपने बल्ले से बड़े शॉट्स लगाते हुए नहीं दिखेंगे। मुंबई इंडियन्स ने पोलार्ड को रिटेन नहीं किया था। पोलार्ड ने कहा था कि वे मुंबई इंडियन्स के अलावा किसी और दल के लिए नहीं खेलना चाहते है। कायरन पोलार्ड के इस बयान के बाद उनको मुंबई इंडियन्स टीम का बैटिंग कोच बना दिया गया। अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि कोच पोलार्ड किस तरह से अपनी टीम को चलाते है।

कायरन पोलार्ड ने मुंबई के प्लेयर्स को दी सलाह

कायरन पोलार्ड ने बैटिंग कोच की जिम्मेदारी संभालने के साथ ही टीम के खिलाड़ियों को एक विशेष सलाह भी दे दिया है। उन्होंने टीम के खिलाड़ियों से कहा है कि उनको कोच कहकर ना बुलाया जाए। मुंबई इंडियंस ने खुद अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो डाला है। इस वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि पोलार्ड अपने टीम के प्लेयर्स से कुछ बात कर रहे हैं। बातचीत के दौरान ही वे कहते है कि उनको पॉली कहकर संबोधित किया जाए।

Also Read: IND vs AUS 3rd ODI Live: Virat Kohli ने रुमाल को बनाया लुंगी और जमकर किया डांस, देखें Video

मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला 2 अप्रैल को खेला जाना है

IPL के इतिहास में कायरन पोलार्ड की गिनती दिग्गज क्रिकेटरों में की जाती है। बतौर खिलाड़ी पोलार्ड पांच IPL ट्रॉफी जीत चुके हैं। वे साल 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा थे। इन पांचों वर्षों में मुंबई इंडियंस की टीम IPL की विजेता के रूप में उभरकर सामने आई। मुंबई इंडियंस को पांचों ही ट्रॉफी दिलाने में कायरन पोलार्ड का बहुत बड़ा योगदान रहा। अब वे अपनी पसंदीदा टीम के कोच बन चुके है। अब देखना ये है कि कोच पोलार्ड किस तरह से अपनी टीम को IPL जैसे बड़े टूर्नामेंट में गाइड करते है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories