शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: राजस्थान रॉयल्स से जुड़े Ravichandran Ashwin, स्पेशल अंदाज़ में किया...

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स से जुड़े Ravichandran Ashwin, स्पेशल अंदाज़ में किया गया स्वागत

Date:

Related stories

500 विकेट लेने से चूके Ravichandran Ashwin, लेकिन ये अनोखा रिकॉर्ड किया अपने नाम

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्टार गेंदबाज़ Ravichandran Ashwin...

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

IPL 2023 की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। इस ग्रैंड लीग को शुरू होने में अब एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है। पिछले सीज़न से ही इस लीग में दस टीमें हो गई है। सभी टीमें अपने प्रैक्टिस कैंप लगा चुकी है। भारतीय क्रिकेटर अपने IPL टीमों के साथ जुड़ चुके हैं और अधिकतर विदेशी खिलाड़ी भी जल्द ही अपने टीमों के साथ जुड़ जाएंगे। दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अपनी IPL टीम राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ गए हैं। अश्विन ने बहुत ही शानदार एंट्री मारी।

साउथ इंडियन अंदाज़ में हुआ अश्विन का स्वागत

वीडियो में नज़र आ रहा है कि अश्विन एक कार से नीचे उतरते हैं और उसके बाद उन्हें नारियल देकर स्वागत किया जाता है। इसके बाद पानी पीते हुए ही अश्विन अन्ना चेस की चाल चलते हैं और इसके बाद वे अपने चश्मे को फिर से खोलकर लगाते है और होटल के अंदर चले जाते हैं। राजस्थान रॉयल्स ने अश्विन के इस क्लिप को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा “मास एंट्री।”

Also Read: Anushka Sharma को यूं प्रोटेक्ट करते दिखे Virat Kohli, नजर आई परफेक्ट कपल की जबरदस्त केमेस्ट्री

अब तक ऐसा रहा है अश्विन IPL कैरियर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

कई लोगों का मानना है कि रविचंद्रन अश्विन केवल टेस्ट फॉर्मेट में ही कमाल की गेंदबाजी करते है। लेकिन आंकड़े इस बात को बिल्कुल गलत साबित करते हैं। अनुभवी फिरकी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन IPL के दूसरे सीज़न से इस लीग का हिस्सा बने थे। अब तक वे IPL के कुल 13 सीजन खेल चुके हैं। अश्विन ने IPL इतिहास में कुल मिलाकर अब तक 184 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने कुल 157 विकेट चटकाए हैं। उनका गेंदबाज़ी औसत 28.89 का रहा है। वे IPL में हर ओवर में औसतन 6.98 देते है। T20 फोर्मेट में यदि किसी गेंदबाज़ की इकॉनमी 7 तक होता है तो उसे बेहतरीन गेंदबाज़ माना जाता है। वे अपने ओवर में कम रन देकर विपक्षी बल्लेबाज़ों के ऊपर दबाव बनाने का काम करते है। इसका फायदा उनके टीम के दूसरे गेंदबाज़ों को भी मिलता है।

 

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories