गुरूवार, मई 2, 2024
होमविडियोViral IPL Video: जब Quinton de Kock ने बरसाए थे 10 चौके...

Viral IPL Video: जब Quinton de Kock ने बरसाए थे 10 चौके और 10 छक्के, जड़े थे शानदार 140 रन, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral IPL Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में हमें कई शानदार शतक देखने को मिले हैं। जिसमें साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) का शानदार शतक शामिल है। डी कॉक ने लखनऊ सुपर जायंटस (LSG) की तरफ से खेलते हुए एक बेहतरीन 140 रनों की नाबाद पारी खेली थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral IPL Video) होता रहता है।

क्विंटन डी कॉक ने खेली थी दमदार पारी

लखनऊ सुपर जायंटस की तरफ से खेलते हुए क्विंटन डी कॉक ने एक बेहद तूफानी पारी खेली। उन्होंने पिछले साल आईपीएल में यानि 2022 में कोलकाता के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने मात्र 70 गेंदों में 140 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 10 चौके और 10 छक्के लगाए थे। वहीं, इस पारी में क्विंटन डी कॉक का स्ट्राइक रेट 200 का रहा था।

Also Read: ‘झूमे जो पठान’ गाने पर झूमा छोटा पठान, Video देख हैरान हुए Shahrukh Khan ने बोल दी बड़ी बात

यहां देखें Viral IPL Video:

Click here: https://www.iplt20.com/video/45555/rampage-the-quinton-de-kock-masterclass—14070?tagNames=2022

लखनऊ ने जीता था मैच

आईपीएल 2022 के 66वें मैच में लखनऊ का सामना कोलकाता से हुआ था। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंटस ने 20 ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 210 रन बनाए थे। डी कॉक के अलावा कप्तान केएल राहुल ने भी 68 रनों की नाबाद पारी खेली थी। 211 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 208/8 रन जड़ दिए। हालांकि, कोलकाता की टीम को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। 140 रनों की शानदार पारी खेलने के लिए क्विंटन डी कॉक को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया था।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories