शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सये क्या! MS Dhoni के खजाने पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर...

ये क्या! MS Dhoni के खजाने पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर की नजर, चुराना चाहते हैं माही की ‘मोहब्बत’

Date:

Related stories

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत हो चुकी है। आईपीएल को लेकर फैंस का क्रेज सातवे आसमान पर है। फैंस आईपीएल मैचों का मजा जमकर ले रहे हैं। आईपीएल के दूसरे सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी पहले दो मैचों में शानदार बल्लेबाजी की है। धोनी ने आईपीएल 2023 के दूसरे मैच में 2 गेंदों पर लगातार छक्के लगाकर फैंस में आईपीएल का उत्साह और बढ़ा दिया। लेकिन इस बीच धोनी ने मैदान पर शानदार बल्लेबाजी कर रहे तो वहीं उनका खास दोस्त उनकी खास चीज चुराने में लगा है।

धोनी की बाइक्स चुराना चाहते हैं आरपी सिंह

दरअसल, आईपीएल 2023 में भारत के पूर्व गेंदबाज आरपी सिंह कॉमेंट्री कर रहे हैं। इस दौरान एक शो के दौरान आरपी सिंह से सवाल किया गया कि अगर आपक महेंद्र सिंह धोनी की कुछ चुराना चाहे तो आप क्या चुराएंगे। इसका जवाब देते हुए आरपी सिंह ने बाइक्स कहा। उन्होने कहा-एमएस धोनी को बाइक्स से काफी प्यार है। उनके पास एक दो नहीं बल्कि बड़ी संख्या में स्पोटर्स बाइकें हैं। इसमें स्पोटर्स लेकर कूजर बाइक्स शामिल हैं। बता दें कि एमएस धोनी अक्सर रांची में अपनी बाइक से सड़कों पर घूमते नजर आते हैं।

Also Read: PBSK VS RR IPL 2023: Jitesh Sharma ने राजस्थान के बेहतरीन स्पिनर को जमकर धोया, देखें वीडियो

धोनी और आरपी सिंह का पुराना यराना

बता दें कि एमएस धोनी और आरपी सिंह का पुराना याराना रहा है। एमएस धोनी और आरपी सिंह ने साल 2007 से एक दूसरे को जानते हैं। तब धोनी टीम इंडिया के टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम के कप्तान बने थे और आरपी सिंह उस समय टीम के अहम गेंदबाजों में शामिल थे। आईसीसी टी-20 विश्व कप 2007 में आरपी सिंह ने शानदार गेंदबाजी की थी। आरपी सिंह और एमधोनी की दोस्ती काफी गहरी है। धोनी आरपी सिंह की बारात में भी हिस्सा लिया था।

8 अप्रैल को होगा चेन्नई और मुंबई का मुकाबला

बता दें कि आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक सिर्फ दो मुकाबले हैं, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स को पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस से हार का सामना करना पड़ा तो वहीं दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार वापसी की और लखनऊ को अपने घर में हराकर टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज की। चेन्नई आईपीएल 2023 का तीसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ वानखड़े स्टेडियम में खेलेगी।

Also Read: PBSK VS RR IPL 2023: Jitesh Sharma ने राजस्थान के बेहतरीन स्पिनर को जमकर धोया, देखें वीडियो

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories