गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: इस खिलाड़ी को मिली दिल्ली कैपिटल्स की कमान, Axar Patel...

IPL 2023: इस खिलाड़ी को मिली दिल्ली कैपिटल्स की कमान, Axar Patel को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

IPL 2023: डेविड वॉर्नर ऋषभ पंत के स्थान पर कैपिटल्स की कप्तानी करेंगे। ऋषभ पंत पिछले साल 31 दिसंबर को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। अभी फिल्हाल वे रिहैब और रिकवरी के दौर से गुजर रहे हैं। ऑलराउंडर अक्षर पटेल को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। फ्रेंचाइजी ने भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को अपने टीम के निदेशक के रूप में शामिल किया है। गांगुली इससे पहले भी 2019 सीजन के दौरान मेंटर की भूमिका में दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े थे।

सौरव गांगुली ने दिया बयान

इस बीच, गांगुली ने कहा, “मैं दिल्ली कैपिटल्स के साथ वापस जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं। पिछले कुछ महीनों में महिला टीम और प्रिटोरिया कैपिटल्स के साथ मेरा जुड़ाव शानदार रहा है, और मैं टूर्नामेंट के आगामी सीजन का इंतजार कर रहा हूं। मैं टीम के लगभग सभी खिलाड़ियों के साथ जुड़ा रहा हूं और मैं उन्हें एक टीम के रूप में देखने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि हम इस सीज़न में काफी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।” जब गांगुली पिछली बार दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ जुड़े थे तब टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था।

Also Read: IND VS AUS: DAVID WARNER ने वनडे मैच से पहले गली में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, देखिए VIRAL VIDEO

दिल्ली कैपिटल्स को अपने होम ग्राउंड पर करवाना होगा काम

इंडियन प्रीमियर लीग का 2023 संस्करण 31 मार्च 2023 से शुरू होने जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स 1 अप्रैल 2023 को अपने सीज़न के पहले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी। दिल्ली कैपिटल्स को दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के साथ मिलकर अरुण जेटली स्टेडियम में काफी ज़्यादा सुधार करने की ज़रूरत है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम की कई तस्वीरें वायरल हुई थी। इन तस्वीरों को देखकर साफ नज़र आ रहा था कि स्टेडियम में काफी काम करवाने की ज़रूरत है। दिल्ली कैपिटल्स को अरुण जेटली स्टेडियम के पिच में भी काफी बदलाव करना होगा। यहाँ के विकेट में बाउंस नहीं है। पिच में उछाल की कमी से T20 क्रिकेट का मज़ा खराब हो सकता है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories