Home स्पोर्ट्स Virat Kohli को नहीं है खुद पर भरोसा, बस इतनी छोटी सी...

Virat Kohli को नहीं है खुद पर भरोसा, बस इतनी छोटी सी बात पर छोड़ दी RCB की कप्तानी

0
IPL 2023

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की शुरुआत 31 मार्च से होनी है। लीग के शुरू होने से पहले ही सभी टीमें आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं और जमकर तैयारी कर रही हैं। वहीं, इस समय विमेंस प्रीमियर लीग का पहला सीजन खेला जा रहा है। जिसमें आरसीबी की टीम का प्रदर्शन अभी तक बहुत खराब रहा है। जिसके चलते आईपीएल में आरसीबी टीम की कप्तानी कर चुके विराट कोहली (Virat Kohli) ने महिला आरसीबी टीम के कैंप में पहुंचे और टीम को मोटीवेट किया। वहीं, कोहली ने आरसीबी (RCB) टीम की कप्तानी क्यों छोड़ी थी इसपर भी कुछ बड़े खुलासे किए।

विराट कोहली ने बताया क्यों छोड़ी कप्तानी

आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इस मौके पर अपनी कप्तानी को लेकर कहा कि, ‘जिस समय मेरी कप्तानी का कार्यकाल समाप्त हो रहा था, ईमानदारी से कहूं तो मुझमें कोई विश्वास नहीं था। कप्तानी को लेकर मेरे अंदर कोई जज्बा नहीं बचा था।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘लेकिन वह मेरा अपना नजरिया था, वह मैं सिर्फ एक व्यक्ति था जो कह रहा था कि मैंने इसे बहुत से किया है, मैं इसे अभी नहीं कर सकता, इसे अब और नहीं संभाल सकता हूं।’

Also Read: IND VS AUS: कल वानखेड़े में भिड़ेगी भारत और ऑस्ट्रेलिया, यहां जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग 11

तीन बार आईपीएल प्लेऑफ में पहुंच चुकी आरसीबी

विराट कोहली ने अपनी कप्तानी छोड़ने के बाद टीम के प्रदर्शन पर बात करते हुए कहा कि, ‘नए खिलाड़ी आए, उनके पास नए विचार थे, एक और अवसर था। वे उत्साहित थे, शायद एक व्यक्ति के रूप में, मैं उतना उत्साहित नहीं था। लेकिन उन्होंने ऊर्जा पैदा की और हम लगातार तीन साल प्लेऑफ में पहुंचे।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘“अब हम हर सीजन की शुरुआत उस उत्साह के साथ करते हैं जो पहले था और मैं अब उत्साहित महसूस करता हूं, वह खिलाड़ी उत्साहित महसूस नहीं करता है तो यह एक टीम की जिम्मेदारी है, अगर कोई भी नीचे महसूस कर रहा है, तो दूसरे उसे ऊपर खींच सकते हैं।”

Also Read: CRICKET VIRAL VIDEO: जब MS DHONI ने MUSTAFIZUR RAHMAN को मारा था जोर से धक्का, क्या था मामला जरूर देखें

Exit mobile version