रविवार, मई 12, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024, CSK vs SRH: ये 5 खिलाड़ी आज बन सकतें हैं...

IPL 2024, CSK vs SRH: ये 5 खिलाड़ी आज बन सकतें हैं चेपॉक के हिरो!

Date:

Related stories

IPL 2024, CSK vs SRH: आज चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच IPL 2024 का 46 वां मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले 5 अप्रैल को हुए मुकाबले में हैदराबाद ने चेन्नई को 6 विकेट से हरा दिया था। मैच में बॉलर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया था। वहीं, बल्लेबाजी में शिवम दूबे और एडेन मार्करम ने शानदार क्रिकेट का नज़ारा दिखाया था। लेकिन, आज कौन हो सकतें है वो खिलाड़ी जो चेपॉक के हिरो बनकर उभरेंगे।

5. शिवम दूबे (Shivam Dube)

Shivam Dube
Shivam Dube

सीएसके के लिए खेलते हुए शिवम दुबे किसी भी पोजीशन पर बैटिंग करने में माहिर हैं। दूबे ने इस सीजन में टीम के लिए 245 रन बनाएं हैं और उनकी बैटिंग के साथ-साथ बॉलिंग उनकी प्रतिभा में चार चांद लगाती है। आपको बता दें, ऑलराउंडर इस साल फिनीशर के तौर पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी प्रमुख दावेदार है।

4. ट्रेविस हेड (Travis Head)

Travis Head
Travis Head

ट्रेविस हेड सनराइजर्स हैदराबाद के ऐसे बल्लेबाज हैं जो लिमिटेड ओवर क्रिकेट में तहलका मचाते हुए ओपनिंग करतें हैं। ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ने हालहीं में खेलते हुए शानदार शतक जड़ा था। हीटर ने अपने कनफिडेंस के बेसिस पर एक प्रेस कॉनफ्रेंस में कहा था कि हम टीम को 300+ का लक्ष्य हासिल कराना चाहतें हैं। इस लिहाज से ट्रेविस आज के मैच के अहम कड़ी साबित हो सकतें हैं।

3. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)

Ravindra Jadeja
Ravindra Jadeja

रविंद्र जडेजा एक ऐसे ऑलराउंडर हैं, जो मध्यक्रम में किसी भी पोजीशन पर आकर शानदार बैटिंग करतें हैं। इसके अलावा उनकी विकेट टेकिंग स्किल और स्पिन का पूरा देश दिवाना है। और, चेपॉक में उनका रिकॉर्ड काफी जबरदस्त रहा है। इसलिए, आज के मैच में भी वह हिरो वाली परफॉर्मेंस दे सकतें हैं।

2. अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma)

Abhishek Sharma
Abhishek Sharma

भारतीय क्रिकेट का उभरता सितारा अभिषेक शर्मा सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए शानदार क्रिकेट का प्रदर्शन कर रहें हैं। उन्हें इस साल के 7 मैचों में दो बड़ी टिमों के खिलाफ शानदार क्रिकेट के लिए मैन ऑफ द मैच भी मिल चुका है। उन्होंने पिछले मैच में CSK के खिलाफ 12 गेंदों में 37 रनों की धुआंधार पारी खेली थी। इसलिए आज के मैच में भी शानदार परफॉर्मेंस दे सकतें हैं।

1. मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana)

Matheesha Pathirana
Matheesha Pathirana

श्रीलंका के मध्यम गति के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना के सामने बैटिंग करना किसी भी बल्लेबाज के लिए एक चुनौती है। पथिराना ने इस साल 4 मैचोंं में 9 विकट लिए हैं, जिसमें उनका बेस्ट बॉलिंग फिगर 28 रन देकर 4 विकेट है। यही कारण है कि वह अपने बॉलिंग अटैक से आज के मैच के हिरो बन सकतें हैं।

आपको बता दें, इन खिलाड़ियों के अलावा और भी बहुत से खिलाड़ी हैं, जो मैच पर असर डाल सकते हैं, लेकिन इन खिलाड़ियों से फैंस को ज्यादा उम्मीदें रह सकती हैं। इसके अलावा आप इन खिलाडियों को अपने फैंटेसी टीम में भी मौका दें सकतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories