गुरूवार, जून 13, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024 RR vs SRH Qualifier 2: क्या यह इस साल का...

IPL 2024 RR vs SRH Qualifier 2: क्या यह इस साल का बेस्ट पावरप्ले था? देखें वीडियो

Date:

Related stories

IPL 2024 RR vs SRH Qualifier 2: हम सभी जानतें हैं क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और ऐसा हीं कुछ आज के हैदराबाद और राजस्थान के बीच मैच में देखने को मिल रहा है। हालांकि इस जबरदस्त मुकाबले के लिए सभी ने ऐसा हीं कुछ होने की उम्मीद की थी। जिस तरह से दोनों टीमों ने आज के पावरप्ले में दोनों टीमों ने अपना मूमेंटम बनाए रखा, यह काबिल-ए-तारिफ है और आगे के मैच को और जबरदस्त होने की संभावना है।

हालांकि जहां एक तरफ मैच के पहले 6 ओवर में हैदराबाद ने जबरदस्त बैटिंग परफॉर्मेंस दी है, वहीं राजस्थान के Trent Bolt ने उनको शानदार टक्कर दी है। उन्होंने एक बार फिर अपने शानदार स्पेल से हैदराबाद के टॉप ऑर्डर को धराशाई कर दिया।

हैदराबाद की धमाकेदार बैटिंग परफॉर्मेंस

आपको बता दें, मैच पूरे जोश में शुरू हुआ जब अभिषेक शर्मा ने पहले ओवर के तीसरी हीं गेंद पर ट्रेंट बोल्ट को शानदार छक्का लगाया। यहां से हैदराबाद के भले ही विकेट गिरते रहे लेकिन टीम कभी धीमी नहीं पड़ी और रन बानाती रही।

अभिषेक के बाद राहुल त्रिपाठी ने कमान संभाली और रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर जमकर बाउंड्री लगाई। इस दौरान उन्होंने एक ही ओवर में 15 रन बनाए। हालांकि यह काफी चौंकाने वाली बात थी कि ट्रैविस हैड अटैकिंग पारी की जगह शांत तरिके से खेल रहे थे।

Trent Bolt का जबरदस्त परफॉर्मेंस

हालांकि बोल्ट प्रति ओवर 10 रन देने के बाद भी पावरप्ले में एक बार फिर चमके और शानदार तीन विकेट निकाल लिए। उन्होंने पहले ओवर में 13 रन दिए लेकिन शानदार फॉर्म में चल रहे अभिषेक शर्मा को जल्द हीं चलता कर दिया।

इसके बाद उन्होंने एक ही ओवर में राहुल त्रिपाठी और एडेन मार्करम को आउट कर हैदराबाद का टॉप ऑर्डर को धारशाई कर दिया। छह ओवर की समाप्ति के बाद हैदराबाद ने 3 विकेट के नुकसान पर 67 रन बना लिए थे और यहां से कोई भी टीम हावी हो सकती है। इस लिहाज से यह पावरप्ले का सबसे शानदार प्रदर्शन कहा जा सकता है, जहाँ दोनों टीमों की ओर से बेदतरिन परफॉर्मेंस हुए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories