बुधवार, मई 22, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2024: क्या Jasprit Bumrah और Yuzvendra Chahal को पछाड़ Mustafizur Rahman...

IPL 2024: क्या Jasprit Bumrah और Yuzvendra Chahal को पछाड़ Mustafizur Rahman बन पाएंगे पर्पल कैप होल्डर?

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के बाएं हाथ के गेंदबाज Mustafizur Rahman हर साल की तरह इस साल भी IPL में धूम मचा रहें हैं। Mustafizur, बांग्लादेश के खिलाड़ी हैं और आईपीएल में सीएसके के लिए खेलतें हैं। उन्होंने इस साल टीम के लिए 6 मैचों में खेलते हुए 11 विकेट निकालें हैं और अगर आज के मैच में वह 3 विकेट निकालने में सक्षम हो जातें हैं तो पर्पल कैप होल्डर बन सकतें हैं। Musrafizur से पहले Jasprit Bumrah, Yuzvendra Chahal और Harshal Patel 13 विकेटों के साथ पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे हैं।

RCB के खिलाफ लिया था 4 विकेट

Mustafizur Rahman
Mustafizur Rahman

28-वर्षीय गेंदबाज ने इस साल IPL 2024 में 9.42 के इकॉनमी से 6 मैचों में 11 विकेट लिए हैं। उन्होंने इस दौरान सीजन के पहले हीं मैच में RCB के खिलाफ 4 विकेट भी लिए थे और मात्र 29 रन दिए थे। आज के मैच में उनके 2 विकेट लेते हीं वह Jasprit Bumrah, Yuzvendra Chahal और Harshal Patel के 13 विकेटों की बराबरी कर लेंगे। वहीं, अगर 3 विकेट ले लेतें हैं तो पर्पल कैप के होल्डर हो जाएंगे।

Mustafizur को सुधारनी होगी इकॉनमी

Musrafizur Rahman की विकेट टेकिंग एबिलीटी पर कोई शक नहीं कर सकता है, लेकिन उन्हें अपनी इकॉनमी में सुधार करने की ज़रूरत है। क्योंकि बॉलिंग करते हुए उन्होंने रन 20.55 के एवरेज से 226 रन लुटाएं हैं। आज के मैच में उनसे बेहतर परफॉर्मेंस की उम्मीद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories