Home स्पोर्ट्स IPL 2024: क्या Jasprit Bumrah और Yuzvendra Chahal को पछाड़ Mustafizur Rahman...

IPL 2024: क्या Jasprit Bumrah और Yuzvendra Chahal को पछाड़ Mustafizur Rahman बन पाएंगे पर्पल कैप होल्डर?

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के बाएं हाथ के गेंदबाज Mustafizur Rahman हर साल की तरह इस साल भी IPL में धूम मचा रहें हैं।

0
Mustafizur Rahman

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के बाएं हाथ के गेंदबाज Mustafizur Rahman हर साल की तरह इस साल भी IPL में धूम मचा रहें हैं। Mustafizur, बांग्लादेश के खिलाड़ी हैं और आईपीएल में सीएसके के लिए खेलतें हैं। उन्होंने इस साल टीम के लिए 6 मैचों में खेलते हुए 11 विकेट निकालें हैं और अगर आज के मैच में वह 3 विकेट निकालने में सक्षम हो जातें हैं तो पर्पल कैप होल्डर बन सकतें हैं। Musrafizur से पहले Jasprit Bumrah, Yuzvendra Chahal और Harshal Patel 13 विकेटों के साथ पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे हैं।

RCB के खिलाफ लिया था 4 विकेट

Mustafizur Rahman
Mustafizur Rahman

28-वर्षीय गेंदबाज ने इस साल IPL 2024 में 9.42 के इकॉनमी से 6 मैचों में 11 विकेट लिए हैं। उन्होंने इस दौरान सीजन के पहले हीं मैच में RCB के खिलाफ 4 विकेट भी लिए थे और मात्र 29 रन दिए थे। आज के मैच में उनके 2 विकेट लेते हीं वह Jasprit Bumrah, Yuzvendra Chahal और Harshal Patel के 13 विकेटों की बराबरी कर लेंगे। वहीं, अगर 3 विकेट ले लेतें हैं तो पर्पल कैप के होल्डर हो जाएंगे।

Mustafizur को सुधारनी होगी इकॉनमी

Musrafizur Rahman की विकेट टेकिंग एबिलीटी पर कोई शक नहीं कर सकता है, लेकिन उन्हें अपनी इकॉनमी में सुधार करने की ज़रूरत है। क्योंकि बॉलिंग करते हुए उन्होंने रन 20.55 के एवरेज से 226 रन लुटाएं हैं। आज के मैच में उनसे बेहतर परफॉर्मेंस की उम्मीद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version