शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: पैर में पट्टी, हाथ में टी-शर्ट लेकर फैंस पर...

IPL Viral Video: पैर में पट्टी, हाथ में टी-शर्ट लेकर फैंस पर प्यार लुटाते हुए नजर आए MS Dhoni, वायरल हुआ इमोशनल वीडियो

Date:

Related stories

IPL 2024: IPL में कितनी बार MS Dhoni हुए डक का शिकार?

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2024...

IPL Viral Video: एमएस धोनी इस साल अपना आखिरी सीजन खेल रहे है। उन्होंने इस सीजन में अपने बल्ले और कप्तानी दोनों से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। उन्होंने अपने खेल के साथ-साथ अपन कूल स्वभाव से फैंस के दिलो पर राज किया है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के अपने मुकाबले जिस भी ग्राउंड पर खेलने पहुंच रही है। वहां की हरियाली पीली हो गई है। धोनी ने विपक्षी टीम के दिल के साथ ही उनके हॉमग्राउंड पर भी कब्जा जमा लिया है।

हालांकि, आईपीएल के 61वें मुकाबले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें माही ने अपने अतरंगी अंदाज से मैदान के चारो तरफ चक्कर लगा कर फैंस एक अलग अंदाज में तोहफे दिए। इन तोहफो को लेने के लिए भारतीय टीम की 1983 की विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ी रहे सुनिल गावस्कर भी पहुंचे। वह एक छोटे बच्चे की तरह उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए मैदान पर दौड़ पड़े जिसका अंदाजा आप वायर वीडियो को देख कर लगा सकते है।

एमएस धोनी ने जीता फैंस का दिल

आईपीएल का 61वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में सीएसके की टीम को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन, हार के बाद भ धोनी ने करोड़ो फैंस के दिल में अपनी जगह बनाई। गौरतलब है कि केकेआर के खिलाफ सीएसके का यह मुकाबला अपने हॉग्राउंड प उनका आखिरी मुकाबला था। इस मुकाबले में उन्होंने मैच खत्म होने के साथ ही मैदान के चारो कोनो में टीम के साथ चक्कर लगाया। धोनी ने फैंस को टीम के साथ मिलकर दर्शको को टी-शर्ट और टेनिस बॉल गिफ्ट में दी। इस दौरान उनका साथ शिवम दूबे देते हुए नजर आए। वहीं मोइन अली हाथ में झंडे़ को लिए मैदान में लहराते हुए कैमरे में कैद हुए।

लेकिन, फैंस का दिल तब टूट गया जब धोनी पैर पर आईस क्यूब लगा कर लगड़ाते हुए नजर आए। यह मंजर उनके फैंस के लिए काफी ज्यादा इमोशनल कर देने वाला था। हालांकि, इसके बावजूद भी उनके चेहरे पर किसी भी प्रकार की को भी शिरकत नहीं नजर आ रही थी। वह मुस्कुराते हुए अपने जबरा फैंस से मिलने के लिए उत्साहित हो रहे थे। रहे थे। वह सुनिल गावस्कर भी अपनी टी-शर्ट पर माही के हस्ताक्षर करते हुए कैमरे में कैद हुए। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सीएसके को जीतना होगा अपना आखिरी मुकाबला

सीएसके की टीम ने आईपीएल 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया है। इस टीम के गेंदबाज और बल्लेबाजो ने माही की अगुवाई में कमाल का खेल दिखाया है। उन्होंने अपने खेल से पूरी दुनिया का अपना कायल किया है। लेकिन, सीएसके को प्लेऑफ में क्वालीफाई में जगह बनाने के लिए जीत एक और जरूरी है। सीएसके का अगाला मुकाबला 20 मई को दिल्ली में होने वाला है। सीएसके को मौंजूदा अंक तलिका में 13 मैचो में कुल 15 अंक है। यदु माही एंड कम्पनी इस मुकाबले को जीतने में कामयाब हो जाती है तो उसका क्वालीफाई करना लगभग तय हो जाएगा। वह फिलहाल अंक तालिका में दूसरे पायदान पर बनी हुए है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories