रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: Arjun Tendulkar और Ishan Kishan का ये रूप आपने...

IPL Viral Video: Arjun Tendulkar और Ishan Kishan का ये रूप आपने नहीं देखा होगा, डांस फ्लोर पर जमकर थिरके, देखें Video

Date:

Related stories

बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha Stankovic, देखें तस्वीरें

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya आजकल आईपीएल में मुंबई इंडियंस...

IPL Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। आईपीएल के इस सीजन पांच बार की चैंपियन मुंबई इडियंस ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस बीच मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी अक्सर टीम के साथ मौज मस्ती करते नजर आते हैं। मुंबई इंडियंस के युवा खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मुंबई इंडियंस के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

अर्जुन तेंदुलकर और ईशान किशन ने लगाए ठुमके

दरअसल, सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक साथ बैठकर मस्ती करते दिखाई दे रहे है। इस वीडियो में टीम के युवा तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर, ईशान किशन डीजे पर जमकर डांस करते नजर आ रहे है। अर्जुन तेंदुलकर और ईशान किशन डांस फ्लोर पर जमकर ठुमके लगाते दिख सकते हैं। उनके साथ दो और खिलाड़ी ठुमकते लगाते नजर आए। खिलाड़ियों ने यह डांस केकेआर के मुकाबले से पहले किया। अर्जुन तेंदुलकर और ईशान किशन के डांस का वीडियो मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल हैंडल से शेयर किया गया।

https://www.facebook.com/reel/1307965276735859

अर्जुन तेंदुलकर ने इसी साल आईपीएल में किया डेब्यू

बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर ने केकेआर के खिलाफ अपना आईपीएल डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने दो मुकाबले खेले। अर्जुन तेंदुलकर अभी तक आईपीएल में तीन मुकाबले खेले चुके हैं, जिसमें उन्होंने दो विकेट झटके है। हालांकि डेब्यू मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर को बिना विकेट के ही संतोष करना पड़ा। अर्जुन तेंदुलकर के फैंस चाहेंगे वह आईपीएल के इस सीजन अच्छा प्रदर्शन करें और टीम को मैच जिताए।

Also Read: IPL Viral Video: Sachin Tendulkar की वह पारी जब कोच्चि के गेंदबाजों की थी जमकर धुनाई, जड़ा था शतक…देखें Video

ईशान किशन के लिए आईपीएल 2023 रहा शानदार 

वहीं ईशान किशन के लिए आईपीएल 2023 बेहद शानदार रहा है। ईशान किशन ने आईपीएल 2023 में 6 मुकाबले खेले है। जिसमें उन्होंने करीब 30 की औसत से 170 रन बनाए हैं। इस दौरान ईशान किशन ने एक अर्धशतक लगाया है। आईपीएल 2023 में ईशान किशन की बेस्ट पारी 58 रनों की रही है। ईशान के ओवर ऑल आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 81 आईपीएल मुकाबले में 2040 रन बनाए हैं।

Also Read: IPL Viral Video: Sachin Tendulkar की वह पारी जब कोच्चि के गेंदबाजों की थी जमकर धुनाई, जड़ा था शतक…देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories