शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: Virat Kohli और Gautam Gambhir ने इकाना स्टेडियम को...

IPL Viral Video: Virat Kohli और Gautam Gambhir ने इकाना स्टेडियम को बनाया ‘अखाड़ा’, देखें Video

Date:

Related stories

IPL 2023: CSK की जीत पर छलके जडेजा की पत्नी रिवाबा के आंसू, देखिए फाइनल मैच का सबसे इमोशनल मोमेंट

IPL 2023: आईपीएल 2023 के फाइनल मैच के दौरान कई सारे इमोशनल मोमेंट्स कैप्चर हुए। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा की हो रही है।

IPL Viral Video: दुनिया की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा। इस सीजन का 43वां मुकाबला रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में आसीबी ने लखनऊ को 18 रनों से हरा दिया। मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच जो कुछ मैदान पर हुआ उसने साबित कर दिया कि दोनों की बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों खिलाड़ियों में मैदान पर भीषण लड़ाई देखने को मिली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लखनऊ का इकाना स्टेडियम बना अखाड़ा   

दरअसल, मैच में फील्डिंग करने के दौरान विराट कोहली काफी उत्साह में नजर आए और कृणाल पांड्या का कैच पकड़ने के बाद अनोखे अंदाज में खुशी व्यक्त की। पारी की 17वें ओवर में अमित मिश्रा और नवीन-उल-हक ने कुछ कहा जिसके बाद तनातनी हुई और मैदानी अंपायर्स ने मामले को संभाला।

Also Read: IPL Viral Video: Yashasvi Jaiswal ने मुंबई के गेंदबाजों का किया हाल बेहाल, महज 21 गेंदों पर जड़ दिया शतक….देखें Video

विराट कोहली और गंभीर में हुई जमकर बयानबाजी 

इसके बाद मैच खत्म होने के बाद हाथ मिलाने के दौरान नवीन अल हक ने विराट कोहली को कुछ कहा। जिसके बाद आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली और लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर और खिलाड़ी नवीन अल हक बहस करते नजर आए। लेकिन लड़ाई इस कदर बढ़ कि दोनों टीमों खिलाड़ी सपोर्ट स्टॉफ और अंपायर्स को बीच में आना पड़ा। जिसमें विजय दहिया, केएल राहुल काइल मेयर सहित कई खिलाड़ी मौजूद रहे। लेकिन इसके बाद अमित मिश्रा ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। हालांकि लड़ाई करने से पहले दोनों खिलाड़ियों हाथ मिलाया था।

Virat Kohli
Virat Kohli

दोनों खिलाड़ियों की पूरी मैच फीस गई

इस मामले पर आईपीएल की ओर से बड़ा एक्शन लिया गया है। आईपीएल ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि विराट कोहली और गौतम गंभीर को आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट 2.21 के लेवल 2 के दोषी पाया गया है। दोनों लोगों ने अपना अपराध स्वीकार भी कर लिया है। दोनों लोगों की मैच फीस 100 प्रतिशत काट ली गई है। विराट कोहली की मैच फीस 1.07 करोड़ रुपये मैच कटी है, तो वहीं गौतमं गंभीर के 25 लाख रुपये मैच फीस के रूप काटे गए हैं।

Also Read: IPL Viral Video: Yashasvi Jaiswal ने मुंबई के गेंदबाजों का किया हाल बेहाल, महज 21 गेंदों पर जड़ दिया शतक….देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें