शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: हार का गम भुलाकर Kohli ने लगाया GILL को...

IPL Viral Video: हार का गम भुलाकर Kohli ने लगाया GILL को गले, जीत के बाद वायरल हुआ लखनऊ के जश्न का वीडियो

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

IPL Viral Video: आरसीबी अपना अहम मुकाबला खेलने के लिए बेंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में उतरी थी। इस मुकाबले में प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए आरसीबी को जीत की आवश्यकता थी। लेकिन, शुभमन गिल के शतक के आगे आरसीबी के गेंदबाज पानी भरते हुए नजर आए। इस टीम का कोई भी गेंदबाज उन्हें रोकने और आउट करने में विफल रहे। लेकिन, शतक के बाद गिल ने सिर झुकाकर अपने इस शतक को कोहली के नाम किया। वहीं हार का गम भुलाकर किंग कोहली उन्हें गले लगाते हुए कैमरे में कैद हुए। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते।

हार का गम भुलाकर कोहली ने लगाया गिल को गले

दरअसल, इस हार में आरसीबी के गेंदबाजो का हाथ रहा। इस टीम को कोई भी गेंदबाज गिल को आउट नहीं कर सका। उन्होंने इस सीजन का दूसरा शतक लगाकर आरसीबी के खिताब जीतने के मंसूबो पर पानी फेर दिया है। वहं आईपीएल से बाहर होने के बाद किंग कोहली ने दोस्ती की मिसाल कायम की। हार का गम भुलाकर कोहली गिल को खुश होकर गले लगाते हुए नजर आए। वहीं उनकी कमाल की पारी को देख कर खुद कोहली भी उनके जबरा फैन हो गए। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देखकर लगा सकते है।

यह भी पढ़े: ‘मैं टी-20 में सर्वश्रेष्ठ हूं’, लगातार दो शतक जड़ने के बाद धमंड में आए Virat Kohli, उट-पटांग बयान देकर मचाई खलबली

गिल ने खेली शतकीय पारी

शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट टीम को अगले विराट कोहली माने जा रहे है। सीजन के मुकाबले जैसे-जैसे बीत रहे है। उनका प्रदर्शन निखरता ही जा रहा है। उन्होंने अपने शानदारा प्रदर्सन से गुजरात की टीम को अकेले ही क्वालीफाई कराने में मदद की है। वहीं आरसीबी के खिलाफ उनका बल्ला जमकर गरजा। उन्होंने अपनी शानदार पारी से बेंगलोर की धज्जियां उड़ा कर रख दी। गिल ने 52 गेंदो का सामना करते हुए 104 रनों की बेहतरीन पारी खेली। उनकी पारी में 5 चौके और 8 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे। वहीं उनका स्ट्राइक रेट 200 का रहा।

यह भी पढ़े: Shankar ने जड़ा 103 मीटर का गगनचुंबी छक्का तो Virat की पत्नी के चेहरे पर पसर गया मातम, वायरल हुआ वीडियो

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories