बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: KL Rahul की वो तूफानी पारी जब 14 गेंदों...

IPL Viral Video: KL Rahul की वो तूफानी पारी जब 14 गेंदों में जड़ा था अर्धशतक, देखें वीडियो

Date:

Related stories

IPL Viral Video: भारतीय टीम के हरफनमौला बल्लेबाज केएल राहुल आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेल रहे है। केएल राहुल ने आईपीएल के जरिए ही भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई थी। केएल राहुल ने आईपीएल में अपने नाम कई रिकॉर्ड्स किए है। इसी कड़ी एक रिकॉर्ड ऐसा हो जो केएल राहुल के लिए और उनके फैंस के बेहद खास है।

केएल राहुल ने 14 गेंदों पर जड़ा था अर्धशतक

दरअसल, केएळ राहुल आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक बनाने वाले बल्लेबाज है। केएल राहुल ने महज 14 गेंदों पर अर्धशतक बनाया है। आईपीएल 2018 में केएल राहुल ने ये कारनाम किया था। केएल राहुल ने साल 2018 आईपीएल सीजन में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 14 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा था। केएल राहुल ने इस तूफानी पारी के दौरान 4 छक्के और 6 चौके लगाए थे। केएल राहुल की यह आतिशी पारी दिल्ली डेयरडेवेल्स के खिलाफ आई थी। लेकिन यह पारी केएल राहुल ने लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेलते हुए नहीें बल्कि पंजाब किंग्स इलेवन की ओर से खेलते हुए बनाई थी। केएल राहुल की इस आक्रामक बल्लेबाजी की वीडियो सोशळ मीडिया पर जमकर वायरल होता रहता है। केएल राहुल की पारी का वीडियो।

Also Read: DC VS GT IPL 2023: गुजरात टाइटंस ने फतह किया दिल्ली का किला, दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराया

राहुल ने 2020 में जीती थी ऑरेंज कैप

केएल राहुल ने साल 2020 में शानदार बल्लेबाजी करते हुए ऑरेंज कैप पर भी कब्जा किया था। केएल राहुल ने आईपीएल 2020 में पंजाब किंग्स की ओर से खेलते हुए 14 मैचों की 55.83 की बेहद शानदार औसत से 670 रन बनाए थे। इस दौरान केएल राहुल के बल्ले से पांच अर्धशतक और एक शतक निकला था। केएल राहुल ने आईपीएल 2020 में 132 रनों की नाबाद पारी खेली थी, जो उनकी आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है।

केएल राहुल के ओवर ऑल आईपीएल करियर की बात करें तो केएल राहुल ने अभीतक 111 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें राहुल ने 47.19 की बेहद शानदार औसत से 3,917 रन बनाए हैं। इस दौरान राहुल ने 31 अर्धशतक और 4 शतक बनाए हैं। केएल राहुल ने आईपीएल 2022 में भी शानदार बल्लेबाजी की थी और 15 मुकाबलों में 616 रन बनाए थे।

Also Read: DC VS GT IPL 2023: गुजरात टाइटंस ने फतह किया दिल्ली का किला, दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराया

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories