शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: Livingstone को नहीं पसंद ये भारतीय खिलाड़ी, सरेआम की...

IPL Viral Video: Livingstone को नहीं पसंद ये भारतीय खिलाड़ी, सरेआम की उनके साथ बदसलूकी, वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

IPL 2023: CSK की जीत पर छलके जडेजा की पत्नी रिवाबा के आंसू, देखिए फाइनल मैच का सबसे इमोशनल मोमेंट

IPL 2023: आईपीएल 2023 के फाइनल मैच के दौरान कई सारे इमोशनल मोमेंट्स कैप्चर हुए। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा की हो रही है।

IPL Viral Video: आईपीएल 2023 का 64वां मुकाबला पजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला मौहाली के पंजाब क्रिकेट असोशिएशन मैदान में खेला गया। इस मैच में कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर डेविड एंड कम्पनी को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने पंजाब के सामने 214 रनों का पहाडनुमा लक्ष्य रखा था। इस मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पंजाब के धुरंधर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टन अपने जूनियर खिलाड़ी अथर्व तायड़े पर बुरी तरह से भड़क उठे। दोनों के बीच खराब तालमेल की कमी देखी गई। लड़ाई इतनी बढ़ गई की दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे को आंखो ही आंखो में कुछ कहते हुए नजर आए। वहीं लिविंगस्टन युवा खिलाड़ी के साथ अपशब्दो का प्रयोग करते हुए भी कैमरे में कैद हुए। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

लिविंगस्टन ने किया अपने साथी खिलाड़ी पर अपशब्दो का प्रयोग

दरअसल, पारी का का 11वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान दिल्ली के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार के हाथ में थी। उनके ओवर की आखिरी गेंद पर लिविंगस्टन ने हल्के हाथ से कवर ड्राइव शॉट खेला था। इसी बीच अथर्व अपने क्रीज को छोड़ चुके थे और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। वहीं वह अपनी आंधी क्रीज से आगे आ गए थे। तभी लिविंगस्टोन ने उन्हें रन लेने के लिए मना कर दिया था। तभी गेंद विकेट में लगने से बाल-बाल बच गई और वह आउट होने से भी बच गए। वहीं इसके बाद अथर्व हाथ दिखाकर उन्हें कुछ कहते हुए भी नजर आए। हालांकि, यह मामला यहीं नहीं रूका, वहीं इसके बाद कहानी में अभी ड्रामा देखना को अभी बाकी था। लिविंगस्टन भी रन आउट होने से इसी बीच में दोबारा से एक बार फिर से बचे। लेकिन, वह गेंद से के आने से पहले ही अपनी क्रीज में आ गए थे। वहीं इसी दौरान ही लिविंगस्टन उन्हें घूर-घूर कर अपशब्दो का प्रयोग करते हुए कैमरे में कैद हुए। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

लिविंगस्टन ने खेली तूफानी पारी

इस मुकाबले में लिविंगस्टन अपने अलग ही रंग में बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे थे। दिल्ली की टीम को बीते बुधवार को लियाम का रौंद्र रूप देखने को मिला था। उन्होंने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के परखच्चे उड़ा कर रख दिए। उन्होंने इस दौरान मैदान के चारो तरफ छक्के-चौको क बरसात कर रन बटोरे। उन्होंने 48 गेंदो का सामना करत हुए 94 रनों की ताबतोड़ पारी खेली। उनकी पारी में 5 चौके और 9 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 195.83 का रहा।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories