शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: बर्बाद करियर को बचाने Dhoni की शरण में पहुंचे...

IPL Viral Video: बर्बाद करियर को बचाने Dhoni की शरण में पहुंचे Prithvi Shaw, फिर गुरूमंत्र मिलने के बाद बल्ले से मचाई तबाही

Date:

Related stories

IPL 2024: IPL में कितनी बार MS Dhoni हुए डक का शिकार?

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2024...

IPL Viral Video: आईपीएल 2023 दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के लिए किसी बुरे सपने जैसा बीता है। उन्होंने अभी त जतने मैच खेले है उसमें टीम को हार ही मिली है। लेकिन, बीते बुधवार को पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में शॉ का बल्ला जमकर गरजा। उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के परखच्चे उड़ा कर रख दिए। हालांकि, उनकी इस कामयाबी के पीछे किसी और का हाथ नहीं बल्कि विश्व क्रिकेट में अपनी कप्तानी का परचम लहरा चुके चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी का हाथ है। धोनी से मिले गुरू मंत्र के बाद उन्होंने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से हर किसी को प्रभावित किया। आईए जानते है क्या है पूरा मामला इस लेख के जरिए।

धोनी की शरण में जाने के बाद पृथ्वी शॉ के बल्ले ने मचाई तबाही

पृथ्वी शॉ अपने पिछले कुछ मैचो में खराब फॉर्म जूझ रहे है। उनका बल्ला पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले से पहले किसी भी मुकाबले में चलने का नाम नहीं ले रहा था। उन्होंने पूरे सीजन में केवल 50 रन ही बनाए थे। लेकिन, गब्बर की टीम के खिलाफ उनके बल्ले ने तबाही मचा कर रख दी। उन्होंने पंजाब के किसी भी बल्लेबाज को नहीं छोड़ा। जिसकी उन्होंने अपने बल्ले से सुताई नहीं की हो। लेकिन, उनके खेल में बदलाव का कारण कोई और नहीं बल्कि एमएस धोनी है। दरअसल, 10 मई को चेन्नई और दिल्ली के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मुकाबले में शॉ को खेलने को मौका नहीं मिल सका था। लेकिन, वो अपने खराब फॉर्म को सुधारने के लिए माही की शरण में गए और उनसे मिले ज्ञान के बाद उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को काफी प्रभावित किया। उन्होंने मैच के बाद एमएस धोनी से काफी देर तक बातचीत की थी। जिसका परिणाम उन्हें दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में देखने को मिला।

यहां देखे वीडियो: https://www.iplt20.com/match/2023/919

पृथ्वी शॉ न खेली शानदार पारी

पृथ्वी शॉ ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी से कोहराम मचा के रख दिया। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के बल्लेबाजो को घुटनो के बल झुकने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने इस मुकाबले में शानदार बल्लेाजी करते हुए 38 गेंदो का सामना करते हुए 54 रनों की बेहतरीन पारी खेली। उनकी पारी में 7 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का शामिल रहा। वहीं इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 142.11 का रहा है। शॉ की इस आईपीएल में यह पहली फिफ्टी थी। जो कि धोनी के गुरूमंत्र के बाद उनके बल्ले से आई है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories