रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: Rohit Sharma- Tilak Verma जीत के बाद मस्ती के...

IPL Viral Video: Rohit Sharma- Tilak Verma जीत के बाद मस्ती के मूड में आए नजर, एक ने बजाया तबला तो दूसरे बने पुष्पा राज

Date:

Related stories

बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha Stankovic, देखें तस्वीरें

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya आजकल आईपीएल में मुंबई इंडियंस...

IPL Viral Video: आईपीएल  2023 का 25वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेल गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हराया। लेकिन इस बीच कप्तान रोहित शर्मा और तिलक वर्मा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मस्ती करते नजर आ रहे हैं। फैंस उनके इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।

रोहित शर्मा ने बजाया तबला 

दरअसल, कप्तान रोहित शर्मा टीम की बस के साथ उतरे, इसकी दौरान उन्होंने अपने टीम ते सपोर्टिंग स्टॉप के गंजे सर का तबला के भांति बजाया और फिर हंसने लगे। रोहित शर्मा ने जिस शख्स के सर का तबला बजाया उसके सर पर एक भी बाल नहीं थे। रोहित शर्मा की इस मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि ये अभी साफ नहीं हो पाया है यह वीडियो हैदराबाद एयरपोर्ट का है या मुंबई एयरपोर्ट का है।

Also Read: SRH VS MI IPL 2023: रोहित एंड कंपनी ने हैदराबाद को उसके घर में चटाई धूल, 14 रनों से जीता मुकाबला

तिलक वर्मा ने छुकेगा नहीं सीन पर दिया पोज

वहीं मुंबई इंडियंस के आक्रामक बल्लेबाज तिलक वर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार पारी खेली। उन्होंने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए महज 17 गेंदों पर 37 रन बनाए। इस दौरान दौरान तिलक वर्मा का स्ट्राइक रेट 217 के करीब रहा। तिलक वर्मा ने इस दौरान चार छक्के और दो चौके लगाए। यानी तिलक वर्मा ने 32 रन सिर्फ चौके छक्कों से बनाए। तिलक वर्मा ने आक्रामक पारी खेलने के बाद मस्ती के मूड में नजर आए। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद पुष्पा फिल्म के छुकेगा नहीं सीन पर पोज देते नजर आए।

तिलक वर्मा के इस पोज का वीडियो मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया। जिसमें देखा जा सकता है तिलक वर्मा पुष्पा फिल्म के झुकेगा नहीं का पोज दे रहे है। तिलक वर्मा के इस मजेदार वीडियो को फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं।

Also Read: SRH VS MI IPL 2023: रोहित एंड कंपनी ने हैदराबाद को उसके घर में चटाई धूल, 14 रनों से जीता मुकाबला

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories