सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सSRH VS MI IPL 2023: रोहित एंड कंपनी ने हैदराबाद को उसके...

SRH VS MI IPL 2023: रोहित एंड कंपनी ने हैदराबाद को उसके घर में चटाई धूल, 14 रनों से जीता मुकाबला

Date:

Related stories

बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha Stankovic, देखें तस्वीरें

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya आजकल आईपीएल में मुंबई इंडियंस...

SRH VS MI IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 25वां लीग मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन करत हुए सनराइजर्स को उसके घर में 14 रनों से हराया। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने टूर्नामेंट की तीसरी जीत हासिल की। मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने पूरे मुकाबले में पकड़ बनाकर रखी को टीम को जीत दिलाई।

कैमरन ग्रीन ने खेली शानदार पारी

मुंबई इंडियंस टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में पांच विकेट पर 192 रन बनाए। कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ने टीम की आक्रामक शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 41 रनों की साझेदारी की। लेकिन रोहित शर्मा 28 रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद कैमरन ग्रीन और तिलक वर्मा ने आतिशी बल्लेबाजी की। कैमरन ग्रीन ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने दो चौके और दो छक्के लगाए। कैमरन ग्रीन की बल्लेबाजी का वीडियो।

Also Read: Wisden 2023: Surya Kumar Yadav और Harmanpreet Kaur ने रचा इतिहास, विजडन के क्रिकेटर ऑफ द ईयर की लिस्ट में हुए शामिल

तिलक वर्मा ने एक बार की आतिशी बल्लेबाजी

ग्रीन की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं फैंस उनकी इस बल्लेबाजी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। जिसके बाद निचले क्रम में आकर तिलक वर्मा ने 17 गेंदों पर 37 रन बनाए और टीम के स्कोर को 192 रनों तक पहुंचाया और सनराइजर्स हैदराबाद को मुकाबला जीतने के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया।

हैदराबाद का टॉप ऑर्डर रहा फ्लॉप

मुंबई इंडियंस के 193 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही। हैदराबाद के दो विकेट महज 25 रनों पर गिर गए। जिसके बाद सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने पारी की संभालने की कोशिश की, लेकिन वह भी 48 रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन वह भी 16 गेंदों पर 36 रन बनाकर आउट हो गए और हैदराबाद 20 ओवर में रन ही बना सकी। मुंबई के लिए सबसे सफल गेंदबाज रिले मेरेडिथ रहे। रिले मेरेडिथ ने 44 ओवर में 33 रन देकर हैदराबाद के दो बल्लेबाजों को आउट किया। मंयक अग्रवाल की बल्लेबाजी का वीडियो।

Also Read: MI VS SRH IPL 2023: Cameron Green ने हैदराबाद के गेंदबाजों को जमकर धोया, जड़ा सीजन का पहला अर्धशतक

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories