शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: IPL से बाहर होते ही रोये Shikhar Dhawan, फैंस...

IPL Viral Video: IPL से बाहर होते ही रोये Shikhar Dhawan, फैंस को भावुक कर रहा दिल तोड़ देने वाला वायरल वीडियो

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

IPL Viral Video: आईपीएल 2023 का 64वां मुकाबला पजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला मौहाली के पंजाब क्रिकेट असोशिएशन मैदान में खेला गया। इस मैच में कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर डेविड एंड कम्पनी को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम पंजाब की गेंदबाजी लाईन की कमर तोड़ कर रख दी। इस मुकाबले में पंजाब ने दिल्ली को 214 रनों की मुश्किल लक्ष्य रखा था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम को 15 रनों से हार मिली। इस हार के साथ ही पीबीकेएस का आईपीएल का सफर खत्म हो चुका है। वहीं प्लेऑफ की रेस बाहर होने के बाद शिखर धवन का दर्द झलक उठा है। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में धवन की आंखो में आंसू आने को हो रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

हार के बाद शिखर धवन की आंखो में आए आंसू

दरअसल, मैच में शिखर धवन की टीम दिल्ली की टीम से आखिरी दम तक लड़ती दिखी। यह मैच ओवर की आखिरी गेंद तक जरूर पहुंचा। लेकिन, लियाम लिविंगस्टोन की 94 रनों की पारी टीम को जीत नहींं दिला सकी। पंजाब को इस मुकाबले में 15 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा। इस हार के साथ ही पंजाब का आईपीएल 2023 का सफर खत्म हो चुका है। इस हार के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शिखर धवन नम आंखो से रोते हुए कैमरे में कैद हुए। वह सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाते वक्त काफी ज्यादा खमोश और टीम के खराब पदर्शन से हताश नजर आए। वहीं दूसरी तरफ डेविड वॉर्नर खुशी के साथ खिलाड़ी से हाथ मिलाते हुए दिखाई दिए। हालांकि, दिल्ली की टीम भी प्लेऑफ से बाहर हो गए है।

पंजाब को मिली हार

पंजाब किंग्स की टीम अपने हॉमग्राउंड पर जीत के इरादे लेकर मैदान पर उतरी थी। वहीं उन्होंने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जो कि काफी ज्यादा गलतसाबित हुआ। दिल्ली की विस्फोटक बल्लेबाजी ने टीम के सामने 214 रनों की कठिन लक्ष्य रखा था। पंजाब की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवरो में 8 विकेट के नुकसान पर केवल 198 रन ही बना सकी और मुकाबले को सिर्फ 15 रनों से हार गई। इस हार के साथ ही शिखर धवन का आईपीएल जीतने का सपना चकना चूर हो गया।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories