बुधवार, मई 8, 2024
होमस्पोर्ट्सIshant Sharma का Umran Malik को सलाह, कहा- 'इतनी तेज गेंदबाजी करें...

Ishant Sharma का Umran Malik को सलाह, कहा- ‘इतनी तेज गेंदबाजी करें कि बल्लेबाज गेंद न देख सके’

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

IPL 2023: दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स टीम के काफी अहम सदस्य है। पिछले सीज़न में दीपक चाहर ने एक भी मैच नहीं खेला था। वे इंजरी से जूझ रहे थे। दीपक ने धोनी के सन्यास के बारे में कहा है कि इस बात का अंदाज़ा कोई नहीं लगा सकता है कि धोनी कब सन्यास लेंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग का 2023 सीज़न के शुरू होने में अब दो हफ्ते से भी कम समय बचा है। चार साल के लंबे इंतज़ार के बाद, टूर्नामेंट इस साल अपने मूल होम-एंड-अवे फॉर्मेट में वापस आ जाएगा। आईपीएल 2023 के उद्घाटन मैच में, एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटन्स से भिड़ेगी।

दीपक चाहर ने धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान

Also Read: IND vs AUS 2nd ODI: Mitchell Starc ने चटकाए 5 विकेट, इस लिस्ट में हुए शामिल

पूरे दुनिया भर में कयास लगाए जा रहे हैं कि IPL 2023 एक प्लेयर के रूप में महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी सीज़न होगा। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार पेसर दीपक चाहर के अनुसार, पूर्व भारतीय कप्तान अगले कुछ सीज़न में खेल सकते हैं। दीपक चाहर को पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ रुपये में साइन किया था। लेकिन 30 वर्षीय तेज गेंदबाज इंजरी के कारण नहीं खेल सके। दीपक ने कहा कि ऐसा सोचना अनुचित होगा कि ये धोनी का आखिरी IPL सीज़न है। चाहर ने कहा, “अभी तक हमने सिर्फ बाहर के लोगों से ही सुना है कि धोनी आखिरी बार 2023 IPL में नज़र आएंगे। हमें ऐसी कोई बात नहीं पता है। हम चाहते हैं कि वह जितना खेल सकें, खेलें।”

चाहर ने न्यूज़ इंडिया स्पोर्ट्स से ये कहा

दीपक चाहर ने कहा, “धोनी एक महान खिलाड़ी है। उनके साथ खेल पाना एक बड़े सपने के पूरे होने की तरह है। वे सही फैसले लेने में माहिर है। मुझे उम्मीद है कि वह खेलना जारी रखेगें। उनके नेतृत्व में खेलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।”

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories