बुधवार, मई 29, 2024
होमस्पोर्ट्सM S Dhoni को स्टेडियम में खेलते हुए देखना इन बेघर बच्चों...

M S Dhoni को स्टेडियम में खेलते हुए देखना इन बेघर बच्चों का है सपना! क्या ये ख्वाब रह जाएगा अधूरा

Date:

Related stories

M S Dhoni: आईपीएल 2023 के 59 मुकाबले हो चुके हैं। ऐसे में ये सीजन अपने अंतिम पड़ाव की ओर जा रहा है। इस सीजन में कई मैच ऐसे आए, जो कि क्रिकेट फैंस को काफी याद रहने वाले हैं। इसी बीच आईपीएल के कुछ स्टार क्रिकेटर्स भी इस सीजन में काफी छाए रहे। इसमें से एक नाम है महेंद्र सिंह धोनी, जी हां, आईपीएल के सबसे फेमस खिलाड़ियों में से एक एमएस धोनी अगली बार आईपीएल खेलते हुए नजर आएंगे।

आईपीएल 2023 में फैंस पर धोनी का खुमार

आजकल सोशल मीडिया पर ये मुद्दा काफी छाया हुआ है कि क्या एम एस धोनी अगले साल 2024 के आईपीएल में खेलेंगे। ऐसे में फिलहाल तो इस बात की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है। ऐसे में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच 2023 सीजन का 61वां मैच होगा। ऐसे में एम एस धोनी फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी धोनी को आखिरी बार अपने होम ग्राउंड चेपॉक पर खेलते हुए देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: MS Dhoni: रोंगटे खड़े कर देगा ‘माही’ के फैंस का ये वीडियो, कुछ ऐसा था चेपॉक स्टेडियम का नजारा

धोनी को खेलते हुए देखना है

कहा जा रहा है कि धोनी शायद आखिरी बार चेन्नई में खेल रहे हैं, इसके बाद सीएसके का आखिरी मैच दिल्ली से है। ऐसे में कहा जा रहा है कि फैंस किसी भी कीमत पर धोनी को अंतिम बार देखने से नहीं चूकना चाहते हैं।

बेघर बच्चे भी देखेंगे मैच

आपको बता दें कि फैंस धोनी के आखिरी घरेलू मैच को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि धोनी के इस मैच को देखने के लिए वहां के दिहाड़ी मजदूर, बेघर बच्चे और भारी संख्या में छात्र भी मैच देखने आएंगे। धोनी को अंतिम बार देखने के लिए चेपॉक में बड़ी संख्या में लोगों का हूजूम आ सकता है।

टिकटों का ब्लैक खेल जारी

वहीं, खबरों की मानें तो रविवार की शाम को CSK का मुकाबले देखने के लिए टिकटों की बिक्री काफी ब्लैक में हुई है। कहा जा रहा है कि टिकटों की कीमत में 200 से 300 गुना तक की वृद्धि देखी गई है। खबरों की मानें तो कई लोगों ने एक से अधिक टिकट खरीदी हैं, ताकि बाद में टिकट को ब्लैक किया जा सकें और इससे अच्छी कमाई की जा सकें।

ये भी पढेंः UP Nikay Chunav 2023: सभी 17 मेयर सीटों पर BJP ने लहराया परचम, जानें कौन हैं 14 नए मेयर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories