बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: Ravindra Jadeja ने अभ्यास सत्र के दौरान दिया ऐसा पोज...

IPL 2023: Ravindra Jadeja ने अभ्यास सत्र के दौरान दिया ऐसा पोज कि फैंस हो गए Out of Control, देखें Video

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीजन से पहले भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शामिल हो गए हैं। जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के समापन के बाद तमिलनाडु पहुंचे। सोमवार, 27 मार्च, 2023 को चेन्नई स्थित फ्रेंचाइजी ने चेपॉक स्टेडियम में सीएसके के अभ्यास सत्र से एक वीडियो साझा किया।

जड़ेजा ने किया फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के एक्टर अल्लू अर्जुन के पोज की मिमिक्री

वीडियो में जडेजा को फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के अल्लू अर्जुन के आइकोनिक पोज की नकल करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में जडेजा को सिग्नेचर पुष्पा पोज देते हुए दिखाया गया है। शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को 70,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 10,000 लाइक्स मिल चुके हैं। जडेजा को पिछले साल के आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाया गया था। हालांकि, सीज़न की शुरुआत में सीएसके द्वारा लगातार सात हार दर्ज करने के बाद, उन्हें कप्तान के पद से हटा दिया गया था। उनके जगह पर फिर से महेंद्र सिंह धोनी को कप्तानी का जिम्मा सौंप दिया गया। जडेजा ने एक नियमित सदस्य के रूप में खेलना जारी रखा लेकिन चोट के कारण जल्द ही प्रतियोगिता से बाहर हो गए।

Also Read: IPL 2023: MS Dhoni के बल्ले से नहीं निकल रहे रन! औसत और स्ट्राइक रेट देख पकड़ लेंगे सिर

बेन स्टोक्स के आने से मजबूत हुई है चेन्नई

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम को और मजबूत करने के लिए आईपीएल 2023 की नीलामी में इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स को अपनी टीम में शामिल किया। चेन्नई सुपर किंग्स ने 16.25 करोड़ रुपये देकर बेन स्टोक्स को खरीदा। सीएसके ने आईपीएल 2023 की नीलामी से पहले धोनी, डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, रवींद्र जड़ेजा, मोइन अली, शिवम दूबे और दीपक चाहर जैसे स्टार खिलाड़ियों को भी रिटेन किया था। चेन्नई सुपर किंग्स टीम अपना पहला मैच 31 मार्च, 2023 को गत चैंपियन गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम पांचवी बार ट्राफी जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories