गुरूवार, मई 9, 2024
होमViral खबरJake Fraser McGurk ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मारा IPL 2024 का...

Jake Fraser McGurk ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मारा IPL 2024 का सबसे तेज अर्धशतक

Date:

Related stories

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज Jake Fraser McGurk ने IPL 2024 के सबसे तेज अर्धशतक मुंबई इंडियंस के खिलाफ मारा है। बल्लेबाज ने 311 के स्ट्राइक रेट से 27 गेंदों में ताबड़तोड़ 84 रन ठोकें, जिसमें 6 छक्के और 11 चौके शामिल थे। आपको बता दें, मैकगर्क के लिए यह कारनामा पहली बार नहीं है। वह पहले भी एक बार 15 गेंदों में 50 रन बना चुकें हैं।

हैदराबाद के खिलाफ बनाए थे 18 गेंदों में 65 रन

बल्लेबाज ने 20 अप्रैल को दिल्ली में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मात्र 15 गेंदों में अर्धशतक जड़कर IPL 2024 में एक नया जोड़ दिया था। मैकगर्क ने हैदराबाद के खिलाफ 266 रन का पीछा करते हुए मात्र 18 गेंदों में शानदार 65 रन बनाए थे। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स वह मैच हार गई, लेकिन ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज के इस कारनामें ने सबको हैरान कर दिया। क्योंकि यह मैकगर्क का डेब्यू सीजन है और आतें हीं ऐसा तहलका मचाना दिल्ली के लिए तोहफा है। Jake ने इस साल सिर्फ 6 मैचों में जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 311 रन बनाएं हैं।

Yashasvi Jaiswal ने मारा है IPL का सबसे तेज अर्धशतक

McGurk के पहले सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड भारतीय बल्लेबाज Yashasvi Jaiswal के नाम है। जिसने KKR के खिलाफ पिछले साल मात्र 13 गेंदों में अर्धशतक जमाया था, वहीं दूसरे स्थान पर केएल राहुल और पैट कमिंस का नाम है, जिसने 14 गेंदों में 50 रन पूरे किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories