सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सजावेद मियांदाद ने Asia Cup 2023 को लेकर उगला जहर, कहा "पाकिस्तान...

जावेद मियांदाद ने Asia Cup 2023 को लेकर उगला जहर, कहा “पाकिस्तान के खिलाफ खेलने से भारत को लगता है डर”

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Asia Cup 2023: एशिया कप को लेकर लगातार विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब एशियन क्रिकेट काउंसिल ने उससे मेजबानी छीनने का मन भी बना लिया है। बहरीन में 4 फरवरी को इसे लेकर बैठक भी की गई थी। इस दौरान एशिया कप की मेजबानी को लेकर गंभीरता से चर्चा की गई। ऐसे में अब बताया जा रहा है कि इसका अंतिम फैसला मार्च के महीने में आएगा। लेकिन पाकिस्तान के लोगों की बौखलाहट अभी से सामने देखने को मिल रही है। वहीं पाकिस्तान लगातार मेजबानी छीनने के डर से धमकी भी दे रहा है। ऐसे में अब पूर्व पाकिस्तानी कप्तान जावेद मियांदाद ने भी एशिया कप को लेकर भारत और बीसीसीआई पर जमकर हमला किया हैं।

“पाकिस्तान के खिलाफ खेलने से भारत क्यों डरता हैं?”

एशियाई क्रिकेट परिषद 4 फरवरी को संपन्न हुई, इस बैठक में क्रिकेट के सभी सदस्यों ने हिस्सा लिया था। यह बैठक पीसीबी के चेयरमैन नजम सेठी की मांग पर बहरीन में बुलाई गई थी। नजम सेठी का आरोप है कि कार्यक्रम की घोषणा से पहले उनसे कोई राय नहीं ली गई थी। तब एससी ने इसका मुहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि दिसंबर 2022 में कैलेंडर को पाकिस्तान बोर्ड सहित सभी सदस्यों के साथ साझा किया गया था, लेकिन उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। ऐसे में अब इस बात से खिन्न जावेद मियांदाद ने भी एक इवेंट के दौरान बीसीसीआई पर हमला किया हैं। उन्होंने इस इवेंट में कहा है कि”पाकिस्तान के खिलाफ खेलने से भारत क्यों डरता हैं? क्योंकि वो जानते है कि अगर वो हमारी टीम से हार गए तो उनकी जनता उन्हें नहीं छोड़ेगी। पाकिस्तान को वर्ल्ड क्रिकेट में बने रहने के लिए भारत की जरूरत नहीं हैं। अगर वो पाकिस्तान से नहीं खेलना चाहते है तो भारत भाड़ में जाए। पाकिस्तान को जिन्दा रहने के लिए भारत की आवश्यकता नहीं हैं।”

Also Read: SA20 2023: JAMES NEESHAM ने लगाई हवा में छलांग, एक हाथ से लपके करिश्माई कैच का VIDEO देख पकड़ लेंगे अपना सिर

पाकिस्तान से हार जाएगी भारतीय टीम

जावेद मियांदाद ने इस दौरान भारत की टीम को लेकर कहा है कि भारतीय टीम मनगढ़ंत कहानी बना रही। भारत की टीम यहां इसलिए नहीं खेलना चाहती क्योंकि उसे यहां खेलने पर हार का डर सताता है। भारतीय टीम का यही है जब भी हारती है तो उन्हें समस्या ही होती है। हमें पता है भारत के खिलाड़ी कितनी मुसीबत का सामना करके मैच खेल रहे हैं।

Also Read: VIRAT KOHLI को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान कहा- ‘बेटा जब तू अंडर 19 खेलता था तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories